FeaturedJamshedpurJharkhand

अमेजन किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग ने की पेन टू पब्लिश कॉन्‍टेस्‍ट के विजेताओं की घोषणा

कॉन्‍टेस्‍ट में 33 सेल्‍फ-पब्लिश्‍ड लेखकों को सम्‍मानित किया गया

जमशेदपुर । अमेजन की सेल्फ-पब्लिशिंग सर्विस किंडल डायरेक्ट पब्लिशिंग (केडीपी) ने अपने प्रमुख कॉन्‍टेस्‍ट पेन टू पब्लिश के पांचवें वर्ष के परिणामों की घोषणा की है। इस कॉन्‍टेस्‍ट को महत्वाकांक्षी लेखकों से शानदार प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है, जिन्होंने जूरी सदस्यों के एक सम्मानित पैनल के सामने अपनी ई-बुक्स को प्रस्तुत किया।
इस कॉन्‍टेस्‍ट के जरिय, केडीपी ने अंग्रेजी, हिन्दी और तमिल तीनों प्रतिभागी भाषाओं में से प्रत्येक में 11-11 सेल्फ-पब्लिश्ड ई-बुक्स का चयन किया। शीर्ष 3 विजेताओं में से प्रत्येक को एक लाख रुपए का नकद पुरस्कार दिया गया, और तीनों भाषाओं में प्रत्येक प्रथम उपविजेता को 50,000 रुपए का पुरस्कार दिया गया। दूसरे नंबर के सभी उपविजेताओं को 30,000 रुपए का नकद पुरस्कार प्रदान किया गया, जबकि शीर्ष 11 में से शेष 8 प्रतिभागियों को 10,000 रुपए की राशि प्रदान की गई।

जूरी पैनल में अंग्रेजी के लिए बेस्‍ट-सेलिंग लेखक सुदीप नागरकर और सुधा नायर, हिन्दी के लिए सत्या व्यास और विजय काकवानी, और तमिल के लिए नागा चोक्कन और केबल संकर शामिल थे।

वैशाली अग्रवाल, कैटेगरी लीडर, किंडल कंटेंट इंडिया, अमेजन ने कहा, ‘पिछले 10 वर्षों से, अमेजन केडीपी निरंतर लेखकों को प्रोत्‍साहित करने और उन्‍हें एक ऐसी सेवा प्रदान करने की दिशा में काम कर रहा है, जो उन्‍हें अपनी ई-बुक्‍स को स्‍वयं प्रकाशित करने और मान्‍यता प्राप्‍त लेखक बनने में सक्षम बनाता है। केडीपी पेन टू पब्लिश कॉन्‍टेस्‍ट के पांचवें वर्ष में डॉक्‍टर्स, वकील, इंजीनियर और गृहिणियों जैसे विभिन्‍न क्षेत्रों के नवोदित और स्‍थापित लेखकों ने भागीदारी की है।’

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker