EducationFeaturedJamshedpurJharkhand

राइजिंग सन इंग्लिश स्कूल में हुआ क्विज प्रतियोगिता का आयोजन, विजेता बच्चे हुए पुरस्कृत

u
Jamshedpur;गोलमुरी के केबल बस्ती स्थित राइजिंग सन इंग्लिश स्कूल में शुक्रवार को क्विज प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। स्कूल के ही कक्षा एक से सातवीं तक के बच्चों के मध्य विभिन्न वर्गों में क्विज का आयोजन हुआ। इसमें करेंट अफेयर्स, विज्ञान, गणित, इतिहास, खेल संबंधित विषयक प्रश्नोत्तरी तैयार की गई थी जिन्हें बच्चों से पूछा गया।


प्रत्येक ग्रूप में सर्वाधिक अंक लाने वाले बच्चों को पुरस्कृत किया गया। विजयी छात्र छात्राओं को स्मृतिचिन्ह एवं प्रमाण पत्र सौंपा गया। पुरस्कार वितरण के लिए बतौर मुख्यातिथि विद्यालय प्रबंधन समिति के अध्यक्ष दिनेश कुमार, सचिव संतोष कुमार सहित सीपी समिति स्कूल के प्रभारी प्रधानाध्यापक अमित कुमार सिंह मौजूद रहें।

अतिथियों ने विजयी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामनाएं दिये। मुख्यातिथि दिनेश कुमार ने आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि इस प्रकार के आयोजन से छात्रों का मनोबल बढता है एवं उसे अतिरिक्त जानकारी मिलती है। कहा की बच्चों के मानसिक विकास के उद्देश्य से ऐसी गतिविधियां बच्चों के मध्य पढाई के प्रति आकर्षण बढ़ाती है।

विजेताओं के नाम निम्नलिखित है :-

ग्रूप A
प्रथम – आर्यन कुमार कक्षा 1

ग्रूप B
प्रथम – ऋषभ बहादुर कक्षा 3
द्वितीय – धैर्य कुमार कक्षा 2

ग्रूप C
प्रथम – विवेक प्रसाद कक्षा 5
द्वितीय बलवीर कुमार कक्षा 5

ग्रूप D
प्रथम- सुमन भुईमाली कक्षा 7
द्वितीय- घनश्याम कुमार कक्षा 6.


क्विज प्रतियोगिता के आयोजन में राइजिंग सन इंग्लिश स्कूल की प्रिंसिपल संगीता श्रीवास्तव सहित शिक्षिका निर्मला कौर, कुमकुम सिंह, अंजलि शर्मा, दीक्षा कुमारी, रीता शर्मा, निशा कुमारी, मनप्रीत कौर, कृतिका सिंह, अंजलि ओझा सहित अन्य मौजूद रहें।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker