FeaturedJamshedpurJharkhand

रंगरेटा महासभा ने शैलेन्द्र को किया सम्मानित

जमशेदपुर सिख प्रतिनिधि के रूप में समाज में अपनी सेवा देने वाले समाजसेवी सरदार शैलेंद्र सिंह को रंगरेटा महासभा ने भी सम्मानित किया है। गत दिनों प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के जयंती पर 26 दिसंबर को दिल्ली में सैल्यूट तिरंगा द्वारा देश की 30 विभूतियों को अटल तिरंगा सम्मान अवार्ड दिया गया। इसके लिए आयोजित सम्मान समारोह में सरदार शैलेन्द्र सिंह को केन्द्रीय उद्योग मंत्री महेंद्र नाथ पांडे द्वारा अटल तिरंगा सम्मान से सम्मानित किया गया। इसके बाद से ही सरदार शैलेन्द्र सिंह के आवास पर बधाईयों का सिलसिला जारी है।

रंगरेटा महासभा की प्रदेश कमेटी द्वारा सरदार शैलेन्द्र सिंह को स्टेशन रोड गुरुद्वारा कार्यालय में पहुँच कर उन्हें अंगवस्त्र एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.साथ ही सेंट्रल गुरुद्वारा कमेटी के वरीय उपाध्यक्ष नरेंद्र पाल सिंह भाटिया को भी बुक्के देकर सम्मानित किया गया। मौके पर रंगरेटा महासभा के प्रदेश अध्यक्ष सरदार मंजीत सिंह गिल ने कहा कि यह हम सबके लिए एक गौरवशाली पल है क्योंकि जमशेदपुर में सभी संप्रदायों के प्रति जो सेवा सरदार शैलेन्द्र सिंह ने की है उसके लिए सरदार शैलेंद्र सिंह को अटल तिरंगा से सम्मानित करना एक बेहद महत्वपूर्ण फैसला है और इससे पूरे समाज में खुशी है।

सरदार शैलेन्द्र सिंह ने सभी को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह सिर्फ मेरे अकेले का सम्मान नहीं है अपितु पूरे समाज का सम्मान है।
इस मौके पर रंगरेटा महासभा के जसवंत सिंह गिल, कुलवंत सिंह संधू,सुखदेव सिंह मिट्ठू,जगतार सिंह चीमा,जसवंत सिंह संधू, राजेंद्र सिंह राजू एवं कई अन्य लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button