FeaturedJamshedpurJharkhand

स्कोडा ऑटो इंडिया ने की स्कोडा सिंगल विकेट टूर्नामेंट सीज़न 2 की घोषणा

59 भारतीय शहरों के 32,000 से ज्यादा युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को कवर करेगा

जमशेदपुर । स्कोडा ऑटो इंडिया ने आज स्कोडा सिंगल विकेट (एसएसडब्ल्यू) टूर्नामेंट के दूसरे सीज़न की घोषणा की है। पूरे देश में 59 शहरों और 32,000 से अधिक युवा क्रिकेट खिलाड़ियों को कवर करने के उद्देश्य के साथ एसएसडब्ल्यू सीज़न 2 की शुरूआत 28 अप्रैल से होगी। स्कोडा ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर, पेट्र सॉल्‍क ने कहा, ‘स्कोडा ऑटो इंडिया में, हम जो कुछ भी करते हैं उसके केंद्र में हमेशा हमारे ग्राहकों को प्राथमिकता दी जाती है और लोगों से जुड़ाव बनाया जाता है। प्रतियोगिता और कौशल के अलावा खेल का मतलब मानवीय भावनाओं का उत्सव मनाना भी है।’

स्कोडा सिंगल विकेट टूर्नामेंट ने इस सीज़न में लड़कियों के लिए अंडर-16 कैटेगरी की नई शुरूआत की है। सभी कैटेगरीज के लिए शहरों में होने वाले ट्रायल्स और फाइनल्स इस साल अप्रैल और मई के महीनों में आयोजित किए जाएंगे और कुल 180 लड़के (अंडर-12 और अंडर-16) और लड़कियाँ (अंडर-16) मुंबई में मई में नेशनल फाइनल खेलेंगे।

टूर्नामेंट में छह-बॉल बैटिंग और छह-बॉल बॉलिंग का फॉर्मैट है। जिसमें चयनकर्ताओं के एक पैनल के सामने अपने बॉलिंग और बैटिंग का कौशल प्रदर्शित करने का मौका मिलेगा जो उनके द्वारा प्रत्येक बॉल पर की गई बैटिंग और डाली गई प्रत्येक बॉलिंग पर पॉइंट्स देंगे।

माइक्रोसाइट पर टूर्नामेंट के लिए डिजिटल रजिस्‍ट्रेशनकी शुरुआत हो गया है। आज से प्रतिभागी अपने निकटतम एसएसडबल्यू शहर में सिटी ट्रायल्स में अपना पंजीकरण करवाने के लिए www.singlewicket.co.in वेबसाइट पर लॉग इन कर सकते हैं।
टूर्नामेंट के प्रतिभागियों को तीन कैटेगरीज – लड़कों के लिए अंडर-12 और अंडर-16 और लड़कियों के लिए अंडर-16, में विजेता को 8 लाख रूपये का और उप-विजेताओं को 4 लाख रूपये का इनाम जीतने का मौका मिलेगा। सभी विजेताओं को क्रिकेट एकेडमी स्कॉलरशिप भी दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button