CRIMEFeaturedJamshedpurJharkhand

कन्हैया सिंह मर्डर केस : चल रही थी बेटी के रिश्ते की बात, मगर बॉयफ्रेंड से ही करना चाहती थी शादी, इसलिए बेटी ने रची अपने पिता के मौत की कहानी

जमशेदपुर : ईचागढ़ के पूर्व विधायक अरविंद सिंह उर्फ मलखान सिंह के साले कन्हैया सिंह की हत्या के मामले में चौंकाने वाले तथ्य सामने आ रहे हैं. पुलिस के मुताबिक कन्हैया सिंह की बेटी अपर्णा सिंह के बॉयफ्रेंड ने इस हत्याकांड की साजिश रची थी. अपर्णा की भी इसमें सहभागिता थी. इसकी पुष्टि करते हुए कोल्हान डीआईजी अजय लिंडा ने बताया कि इस हाई प्रोफाइल हत्याकांड में अब तक की जांच में कन्हैया सिंह की पुत्री की संलिप्ता के साक्ष्य पुलिस को मिले हैं. उन्होंने बताया कि प्रेम प्रसंग में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने कन्हैया सिंह की बड़ी बेटी अपर्णा सिंह और उसके बॉयफ्रेंड समेत लगभग आधा दर्जन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कदमा का रहने वाला है मुख्य साजिशकर्ता

इस हत्याकांड का मुख्य साजिशकर्ता जिसका नाम राजवीर सिंह बताया जा रहा है, जमशेदपुर के कदमा क्षेत्र का रहनेवाला बताया जाता है. वह पूर्व में आदित्यपुर के मांझीटोला में रहता था. उसी दौरान उसकी अपर्णा से दोस्ती हुई, जो प्यार में बदल गयी. जो बातें सामने आ रही हैं, उसके मुताबिक कन्हैया सिंह के घर में उनकी बेटी की शादी की चर्चा चल रही थी. जबकि युवती अपने बॉयफ्रेंड से ही शादी करना चाहती थी. कन्हैया सिंह के रहते यह संभव नहीं था. इसी कारण उन्हें रास्ते से हटाने की साजिश रची गयी. अंततः 29 जून की रात करीब पौने दस बजे घर के सामने ही कन्हैया सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Related Articles

Back to top button