FeaturedJamshedpurJharkhand

मृतक जगदीप सिंह गोलू परिवार को कानवाई गाड़ियों के ठेकेदार विजय सिंह सिंह ने ₹500000 रुपया सौंपा

जमशेदपुर। सीतगुड़ा थाना क्षेत्र में जगदीप सिंह गोलू को पीट-पीट कर मार दिए जाने के आरोपियों को पुलिस द्वारा जेल भेज देने के बाद अब समाज के लोग जगदीप सिंह गोलू परिवार को हर स्तर पर मदद करने में प्रयासरत है गत 20 जनवरी को सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी एवं बिरसानगर गुरुद्वारा कमेटी की मध्यस्थता में पीड़ित परिवार एवं कानव्हाई गाड़ियों के ठेकेदार विजय सिंह के बीच हुए समझौते के अनुसार विजय सिंह द्वारा पीड़ित परिवार के मुखिया अजीत सिंह के अकाउंट में ₹400000 जमा करवा दिया गया इसके पहले 20 जनवरी को ₹100000 कैश विजय सिंह ने केंद्रीय कमेटी के चेयरमैंन सरदार शैलेंद्र सिंह के हाथ में दिए थे जिसे मौके पर उपस्थित उसकी माता हरजिंदर कौर पीड़ित परिवार को सौंप दिए थे और बाकी चार लाख रुपया 29 जनवरी को देने का वादा किया था वादे के मुताबिक विजय सिंह ने ₹400000 पीड़ित परिवार के इंडियन बैंक में जगदीप के पिता अजित सिंह के अकाउंट में जमा करवा दिए है इस मौके पर पीड़ित परिवार के साथ सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रधान भगवान सिंह चेयरमैंन सरदार शैलेंद्र सिंह उपाध्यक्ष कुलदीप सिंह गिल महासचिव अमरजीत सिंह, गुरचरण सिंह बिल्ला बिरसानगर के महासचिव परमजीत सिंह रोशन समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।
प्रधान भगवान सिंह एवं चेयरमैंन सरदार शैलेंद्र सिंह ने कहा कि कानवाई गाड़ियों के ठेकेदार विजय सिंह ने मानवीय आधार पर परिवार को ₹500000 रुपया सहयोग राशि प्रदान की है। इसके लिए विजय सिंह के प्रति आभार प्रकट करते है। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन भी अपने स्तर से पीड़ित परिवार को मदद के ख्याल से सरकारी प्रावधानों के अंतर्गत अपने स्तर से कार्रवाई कर रहे हैं जिसका परिणाम जल्द सामने आने की संभावना है।
उन्होंने कहा कि सीजीपीसी की ओर से पीड़ित परिवार को हर प्रकार की मदद करेगी ताकि मृतक जगदीप सिंह गोलू की पत्नी नेहा कौर अपने दोनों बच्चों के साथ-साथ माता-पिता का भी लालन पालन कर सके।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker