FeaturedJamshedpurJharkhandNational

मुर्गाघुटू पंचायत में मुखिया व पंसस ने किया कंबलो का वितरण, 27 चयनित लोगों को मिलेगा अबुआ आवास

जादूगोड़ा : तेजी से बढ़ते ठण्ड के बीच मुर्गाघुटू पंचायत के मुखिया मुचीराम हंसदा एवं पंचायत समिति सदस्य प्रियंका देवी ने पंचायत के जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बलों का वितरण किया।
इस मौके पर कूलगोडा सतही पंचायत भवन में कम्बल वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमे कूलगोडा, रोआम,दिगडी मोड,bनोबोरुआम से आये 151 जरूरतमंद लोगों के बीच कम्बलों का वितरण किया गया।
इसके बाद कूलगोडा, रोआम, नोबोरुआम एवं शंखोडीह गावों में पहुंचकर अबुआ आवास के लिए चयनित 27 लाभुको का सत्यापन किया गया।
मुखिया मुचीराम हंसदा ने बताया की सभी चयनित लोगों को बहुत जल्द ही अबुआ आवास के लिए धनराशी सरकार द्वारा उपलब्ध करवा दी जायगी। इस योजना के तहत जो भी लोग चुने गए है उनको अब अपना घर मिल जायगा। इसके लावा जो भी लोग छूट गए हैं वो जल्द से जल्द सभी दस्तावेजों के साथ अपना आवेदन पंचायत कार्यालय में जमा कर दें जिससे उनलोगों को भी सरकार की इस योजना का लाभ दिलवाया जा सके।
पंचायत समिति सदस्य प्रियंका देवी ने कहा की तेजी से बढ़ रही ठण्ड को देखते हुए कम्बल का वितरण किया गया है। आगे भी जैसे -जैसे कंबलो की उपलब्धता होगी उसे लोगों के बीच बांटा जायगा। इसके अलावा सरकार की अन्य सभी कल्याणकारी योजनाओं को सुयोग्य लाभुको तक पहुँचाने के लिए गाँव की सरकार प्रतिबद्ध है। समय पर आवेदन जमा होने से सही तरीके से उसका निष्पादन हो जाता है।
इस मौके पर ग्राम प्रधान छुटु सेन, बलराम मार्डी,वार्ड सदस्य प्रतिमा सोरेन ,बुधराय सोरेन,राजेश कुमार सहित ग्रामीण उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker