FeaturedJamshedpur

जमशेदपुर की सिक्ख संस्था जागदी ज़मीर वाले दिल्ली में सिक्ख बच्ची के साथ हुए दुस्कर्म की कड़ी निन्दा की ।

जमशेदपुर की सिक्ख संस्था जागदी जमीर वाले की ओर से गुरद्वारा साहिब साकचीं हॉल में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई । जैसा कि आप जानते हैं 26 जनवरी 2022 को दिल्ली में हमारी सिख बहन के साथ बर्बरता की गई, उसके साथ सामूहिक बलात्कार कर उनके केस कत्ल किए गए और मुंह काला करके नगर में घुमाया गया । उस पर दिल्ली पुलिस की कोई कार्यवाही नहीं हुई और ना ही आम आदमी पार्टी की केजरीवाल सरकार वहां पहुंची। सिखों ने जब पंजाब और अलग-अलग जगह से इस सिख बहन पर हुई बर्बरता के खिलाफ विरोध शुरू किया तब जाकर दिल्ली पुलिस ने कुछ साजिशकर्ता लोगों को गिरफ्तार किया। मगर उन पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं की जा रही और जो सिख भाई अमृतपाल सिंह महरोन उनके समर्थन में पंजाब से आए उन पर जबरन दिल्ली पुलिस ने एफ आई आर दर्ज किया ।
हमारी जागती जमीर जमशेदपुर के युवा चाहते हैं इस विषय पर दिल्ली सरकार सिख बहन को न्याय दिलाने के लिए आगे आए, अमृतपाल सिंह मेहरोन के ऊपर हुए एफ आई आर वापस ले और केंद्र सरकार जिनके अधीन में दिल्ली पुलिस आती है वह इस पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें और हमारी मांग है दोषियों को फास्ट ट्रेक कोर्ट में केस की सुनवाई हो और दोषियों को उम्र कैद की सजा हो धन्यवाद ।
इस मौके पर मौजूद सरवन सिंह चहल, प्रचारक विवेक सिंह, सुरजीत सिंह, सुखवंत सिंह, प्रभजोत सिंह, मनमीत सिंह, रोहितदीप सिंह, प्रीत सिंह, जसप्रीत सिंह, शमशेर सिंह खालसा, सरबजीत सिंह, तारा सिंह, मनदीप सिंह, ओंकार सिंह, गुरदीप सिंह चोला आदि मौजूद थे ।

Related Articles

Back to top button