FeaturedJamshedpurJharkhandNational

भोजपुरी सिनेमा में अश्लीलता के खिलाफ आवाज उठाई विनय आनंद ने, जानें क्या कहा?

भोजपुरी मशहूर अभिनेता विनय आनंद ने उनकी नजरों में भोजपुरी फिल्मों में अश्लीलता की मात्रा में कमी का संकेत देते हुए कहा है। उन्होंने इसे अच्छे संकेत के रूप में नामित किया है, लेकिन उन्होंने कूच सिंगर्स और कलाकारों को भी चेतावनी दी है कि अश्लीलता और डबल मीनिंग डायलॉग के माध्यम से भोजपुरी फिल्म उद्योग की गरिमा को गिराने का काम न करें।
लिंकः https://www.facebook.com/share/p/6Y3cVWU6DNmGP6oc/?mibextid=qi2Omg
विनय आनंद ने कहा, “यह लोग मेहनत करना नहीं चाहते, शॉर्टकट का रास्ता अपना रहे हैं। हमें आश्चर्य है कि ये लोग भोजपुरी फिल्मों की पहचान को गंदा कर रहे हैं। ये लोग बहुत ही अश्लील हरकतें कर रहे हैं। कब सुधरेंगे ये लोग?”

विनय आनंद, जो गोविंदा के भांजे हैं, ने अनेक भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। उनका कहना है कि वे वर्तमान में बॉलीवुड फिल्म “मकान” में व्यस्त हैं।

अभिनेता के इस बयान से उठेगा विचार और उम्मीद है कि फिल्म उद्योग के सभी सदस्य अश्लीलता को कम करने की दिशा में कदम उठाएंगे। इस बात को ध्यान में रखते हुए, भोजपुरी फिल्म उद्योग को और भी उन्नति की दिशा में अग्रसर होने की आवश्यकता है। विनय आनंद के पीआरओ ब्रजेश मेहर है। जो उनके के सत्य विगत कई वर्षों से जुड़े हुए हैं।

Related Articles

Back to top button