FeaturedJamshedpurJharkhand

मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने स्वर्णरेखा नर्सिंग होम, घाटशिला में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की ली जानकारी

जमशेदपुर. मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने घाटशिला स्थित स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में इलाजरत पूर्व मंत्री यदुनाथ बास्के के स्वास्थ्य की जानकारी ली । वे चिकित्सकों से उनके इलाज से संबंधित जानकारियों से अवगत हुए और फिर मौके पर ही हैदराबाद के विशेषज्ञ चिकित्सक से मोबाइल फोन के जरिए बेहतर इलाज को लेकर सुझाव लिए।

बास्के के परिजनों से मिले, हर संभव मदद का दिया भरोसा
मुख्यमंत्री बास्के के पुत्र जगदीश बास्के, मृगेंद्र बास्के, डॉ श्यामचरण बास्के और पोती डॉ सविता बास्के से मिले और उन्हें भरोसा दिलाया कि उनके समुचित और बेहतर इलाज के लिए राज्य सरकार हर संभव मदद करेगी । मुख्यमंत्री ने पूर्व मंत्री बास्के के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना ईश्वर से की ।इस दौरान बहरागोड़ा के विधायक समीर मोहंती और घाटशिला के विधायक रामदास सोरेन मौजूद थेथे अविभाजित बिहार में कर्पूरी ठाकुर के मंत्रिमंडल में वन एवं कल्याण मंत्री थे। ज्ञातव्य है कि यदुनाथ बास्के अविभाजित बिहार में घाटशिला से वर्ष 1969- 72 तक विधायक रहे थे। वे वर्ष 1971 में मुख्यमंत्री कर्पूरी ठाकुर के मंत्रिमंडल में वन एवं कल्याण मंत्री थे। हाल के दिनों में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें 30 अप्रैल को इलाज हेतु स्वर्णरेखा नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है ।

Related Articles

Back to top button