FeaturedJamshedpurJharkhandMumbaiNational

महिलाओं के समर्पण की लोकगाथा पर आधारित फिल्म ‘सती बिहुला’ में पायस पंडित संग नजर आएंगे प्रिंस सिंह राजपूत, शूटिंग शुरू


जमशेदपुर। ब्राइट सन प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म ‘सती बिहुला’ की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसमें मुख्य भूमिका में पायस पंडित और प्रिंस सिंह राजपूत नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के प्रयाग राज में हो रही है, जहां सेट पर पायस पंडित और प्रिंस सिंह राजपूत अपने शॉट्स के दौरान व्यस्त नजर आए। फिल्म ‘सती बिहुला’, महिलाओं के समर्पण की लोकगाथा पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन रितेश ठाकुर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि खासतौर पर दलित जातियों में प्रचलित यह लोकगाथा अब अपनी जातीय सीमाओं से परे पूरे बिहार में पसंद की जाती है। यह कहानी सामाजिक व्यवस्था में महिलाओं के समर्पण और महत्व को रेखांकित करती है।

वहीं, फिल्म को लेकर प्रिंस सिंह राजपूत ने कहा कि लोकप्रिय लोकगाथा को परदे पर अमर करना आसान नहीं है, लेकिन फिर भी और हमारी टीम इस कहानी पर एक शानदार फिल्म लेकर आने वाले हैं। यह लोगों को अपनी समृद्ध लोक संस्कृति से रूबरू कराएगी। बिहुला लक्ष्मीपुर के राजा की बेटी थी। उसकी शादी बाला लखन्दर से होती है वह अपने ससुराल नेवला, बिल्ली, गरुड़ के साथ पहुंचती है। लेकिन तमाम सावधानी के बावजूद तांत्रिक लखंदर को सांप से डंसवाने में कामयाब हो जाता है और लखंदर की मौत हो जाती है। उसके बाद कहानी आगे बढ़ती है और जो बिहुला करती है, वह इस फिल्म का क्लाइमेक्स भी है। और यह जानने के लिए फिल्म देखनी होगी। अभी हम सभी इसको जीवंत बनाने के लिए लगातार इस सर्दी में शूट कर रहे हैं।

पायस पंडित ने कहा कि लोक संस्कृति की अमर किरदार सती बिहुला को जीना मेरे लिए बेहद सौभाग्य की बात है। यह कहानी ही मुझे खूब पसंद आई है। यह कहानी महिलाओं के सशक्त होने का प्रमाण है और इससे पता चलता है कि महिलाएं हर युग में मजबूत रही हैं, लेकिन बस उसे अपने शक्ति को पहचानने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि यह फिल्म मेरी अब तक की सभी फिल्मों में स्पेशल है और मैं चाहूंगी कि हमारी से फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार और आशीर्वाद मिले। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker