FeaturedJamshedpur

ब्रिटानिया गुड डे ने भारत की अनेक मुस्कानों से प्रेरित होकर नई पहचान की शुरुआत की

जमशेदपुर। शहरी भारत के सबसे बड़े बिस्किट ब्रांड ब्रिटानिया गुड डे ने आज अपनी नई पहचान की शुरुआत की। देश का एक भरोसेमंद खाद्य ब्रांड, ब्रिटानिया गुड डे शहरी और ग्रामीण भारत दोनों में बराबर रूप से बिकता है। ब्रिटानिया गुड डे 1987 में शुरू किया गया था । इसने भारत में ‘कुकी’ श्रेणी बनाई और पहली बार भारतीय घरों में सूखे मेवे और नट्स उपलब्ध कराए।

भारत के कोने-कोने में 4.8 मिलियन से अधिक रिटेल आउटलेट्स तक पहुंचने वाले नए पैक के साथ नए लांच की तैयारी चल रही है। ब्रांड ने अपनी नई पहचान की घोषणा करने के लिए एक हाई डेसिबल मीडिया योजना शुरू की है। नई पहचान की घोषणा का कम्युनिकेशन प्रिंट, टीवी, सोशल मीडिया और आउटडोर के माध्यम से प्रसारित किया जाएगा।

ब्रिटानिया गुड डे की नई पहचान के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, वरुण बेरी, प्रबंध निदेशक, ब्रिटानिया इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने कहा, ‘क्या यह दिलचस्प नहीं है कि भले ही हमारा अपना दिन कितना ही ख़राब क्यों न चल रहा हो परन्तु फिर भी हम सभी एक दुसरे से अलग होते हुए ‘गुड डे’ ही कहते हैं, यह सार्वभौमिक अंतर्दृष्टि हमें गुड डे पर और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है। गुड डे का मूल विचार हमेशा खुशियां फैलाने का रहा है। भारत की विविध मुस्कान को प्रतिबिंबित करने के लिए आज ब्रांड ने अपना अब तक का सबसे बड़ा बदलाव किया है।’
गुड डे के सभी नए पैक चार वेरिएंट में लांच किये जायेंगे – बटर, काजू, काजू बादाम और पिस्ता बादाम। 5 रुपये से शुरू होने वाले नए गुड डे पैक पहले से ही विभिन्न पैक साइज़ में तथा स्टैण्डर्ड प्राइस पर बाजारों में उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button