FeaturedJamshedpurJharkhand

मंत्री बन्ना गुप्ता के ड्रीम प्रोजेक्ट आरती घाट एवं शिवरात्रि पर कार्यक्रम के प्रति जनसमर्थन देखकर भाजपा एवं भाजमो नेता विचलित:- जम्मी भास्कर

जमशेदपुर। झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता के राजनैतिक सलाहकार जम्मी भास्कर ने सोनारी दुमुहानी में गंगा नदी की तर्ज पर आरती घाट निर्माण एवं 18 फरवरी को शिवरात्रि के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम का भाजपा एवं भाजमो नेताओ के द्वारा मंत्री बन्ना गुप्ता का विरोध किये जाने की कड़ी निंदा की है।
जम्मी भास्कर ने कहा कि केंद्र सरकार ने मंत्री बन्ना गुप्ता जी के आग्रह पर खरकई एवं स्वर्णरेखा नदियों के विकास एवं संरक्षण के लिये नमामि गंगे परियोजना में शामिल कर ऐतिहासिक शुरुआत किया है। मंत्री बन्ना गुप्ता ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट स्वर्णरेखा आरती मंडप के निर्माण के लिये 50 लाख की राशि आवंटित की है, निर्माण स्थल पर हजारों लोग प्रत्येक दिन जाकर आरती घाट के समतलीकरण कार्य को देख रहे है जमशेदपुरवासी इस आरती घाट निर्माण कार्य के शुरू होने से उत्साहित है और आने वाले कुछ महीनों में योजना के पूर्ण होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है ,जबकि मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी खुद दुमुहानी में निर्माण कार्य का प्रत्येक दिन जा कर निगरानी कर रहे है केंद्र एवं राज्य सरकार के स्तर पर गंगा नदी के तर्ज पर स्वर्णरेखा और खरकई नदी का भी विकास एवं संरक्षण किया जायेगा । बन्ना गुप्ता के राजनैतिक सलाहकार जम्मी भास्कर ने कहा की मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी के नेतृत्व में आयोजित धार्मिक अनुष्ठान एवं पर्यावरण संरक्षण का विरोध कर जमशेदपुर के लाखो धर्मावलंबियों की भावनाओ को ठेस पहुँचा रहे है। जमशेदपुर में स्वर्णरेखा नदी के किनारे पहली बार इस तरह का भव्य आयोजन मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी के नेतृत्व में आयोजित किया जा रहा है,जबकि शिवरात्रि महास्नान से समर्पित धार्मिक आयोजन सभी के लिये आयोजित है। मंत्री बन्ना गुप्ता के आरती घाट एवं शिवरात्रि कार्यक्रम के प्रति समाज के सभी वर्गों के समर्थन से अपना आधार खिसकता देखकर भाजमो एवं बीजेपी नेता बौखला गए है। इनके विरोध एवं अड़चन से निर्माण योजना एवं शिवरात्रि कार्यक्रम के आयोजन में कोई फर्क नही पड़ेगा, जनता आरती घाट निर्माण एवं शिवरात्रि पर आयोजित कार्यक्रम में उत्साह के साथ मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी के साथ खड़ी है। शिवरात्रि पर साधु संतों के साथ हजारो जमशेदपुरवासी महास्नान में शामिल होंगे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker