FeaturedJamshedpurJharkhand

जय महाकाल सेवा संघ के अयोजन कर्ता एवं भजन की निगरानी ड्रॉन कैमरा से हो।बाबर खान भजन सम्मेलन का स्वागत है भजन स्थल को चिन्हित करना ठीक नहीं है भाड़े में भिड़ जुटा कर नेता गिरी करने का प्रयास किया अब ईद,बकरीद और जनाजे की नमाज़ पढ़ने देगी जिला प्रशासन

जमशेदपुर। ऑल इंडिया माइनोरिटी सोसल वेलफेयर फ्रंट के केंद्रीय महासचिव बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी करते हुए कहा कि जय महाकाल सेवा संघ द्वारा आयोजित भजन सम्मेलन का स्वागत है। भजन सम्मेलन हो सन्तान धर्म की आबादी के बीच हो। भाड़े में भिड़ जुटा कर नेतागिरी करने वालों की नियत अच्छी नहीं है। पूरे जमशेदपुर के मैदान को छोड़ कर गांधी मैदान मानगो के उस क्षेत्र की तरफ किया जा रहा है। जहां मात्रा 30/ फिट की दूरी पर मस्जिद है। मगरीब और ऐसा की नमाज़ पढ़ने में दिक्कत होगी। बाबर खान ने जमशेदपुर ज़िला प्रशासन से अनुरोध किया कि मस्जिद कि तरफ ट्रांपेड (चोंगा) नहीं लगे इस के लिए अयोजन कर्ता को निर्देस दें। बाबर खान ने कहा ज़िला प्रशासन जल्द बाजी में कार्यक्रम की अनुमति दे दी है। अब ईद बकरीद और जनाजे की नमाज़ अदा करने की भी अनुमति हो। भजन क्रायक्रम मानगो गांधी मैदान दुर्गा पूजा के स्थल में किया जा सकता था। लेकिन आयोजन कर्ता की नियत क्या है जिला प्रशासन को समझना होगा।और गंभीरता से कार्यक्रम को लेना होगा।
धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले भजन और गानों पर रोक लगाई जाए। अयोजन कर्ता में कुछ विवादित लोग भी है जिन्हें पोस्टर में देखा जा सकता है। इन की गतिविधि पर नजर रखना जरूरी है।

Related Articles

Back to top button