FeaturedJamshedpurJharkhand

भोजपुरी फिटनेस आईकॉन विक्रांत सिंह राजपूत के साथ फिर दिखी यामिनी सिंह

ससुराल का गुलाम बने विक्रांत सिंह राजपूत, कंधे पर सर रखकर नजर आई यामिनी सिंह

मुंबई। भोजपुरी फिल्म अभिनेता और फिटनेस आईकॉन विक्रांत सिंह राजपूत एक बार फिर से यामिनी सिंह के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस बार वे भोजपुरी फिल्म ससुराल के गुलाम में एक साथ होंगे, जिसका निर्देशन मशहूर निर्देशक इश्तियाक शेख बंटी कर रहे हैं। इस फिल्म का भव्य मुहूर्त संपन्न हो गया है और उसके साथ ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो गई है। फिल्म के मुहूर्त की कुछ तस्वीरें इन दोनों वायरल भी हो रही है, जिसमें विक्रांत सिंह राजपूत के कंधे पर सर रखकर यामिनी सिंह नजर आई हैं। एक तस्वीर में दोनों एक दूसरे की आंखों में आंखें डालकर निहारते भी नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्माण B4U पिक्चर द्वारा किया जा रहा है। इसकी जानकारी आज विक्रांत सिंह राजपूत ने दी।

विक्रांत सिंह राजपूत ने बताया कि यह फिल्म फैमिली एंटरटेनिंग ड्रामा है, जिसका निर्माण भोजपुरी में अलग तरीके से किया जा रहा है। फिल्म का टाइटल ही यह बताता है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए पूरी तरह से पैसे वसूल होने वाली फिल्म है। फिल्म की कहानी में मुझे आकर्षित किया और मैंने इसके लिए हां कर दी। फिल्म हमारे साथ यामिनी सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रही है, जो यकीन एक बेहतरीन कलाकार है। उनके साथ मैंने अपनी पिछली फिल्म भी की है। यामिनी सिंह के साथ मेरी जोड़ी को भी दर्शक अभी से पसंद कर रहे हैं। विक्रम सिंह राजपूत ने कहा कि हम फिल्म की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और हम सभी मिलकर अपना हंड्रेड परसेंट इसमें देने वाले हैं। उन्होंने आगे कहा कि भोजपुरी की क्लास फिल्मों में से यह एक होगी जिसे हर स्तर पर लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिले। यही हम समूह की कामना है।

फिल्म को लेकर यामिनी सिंह ने कहा कि ससुराल का गुलाम अपने आप में एक अनोखी फिल्म है जिसमें मेरी भूमिका भी बेहद खास है। इस फिल्म में मनोरंजन के साथ-साथ एक सकारात्मक संदेश भी होगा जो दर्शकों को फिल्म की सार्थकता का अनुभव कराएगा। विक्रांत सिंह के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है। उम्मीद करती हूं कि पर्दे पर यह फिल्म जब रिलीज हो तब दर्शक हमारी जोड़ी को खूब पसंद करें। आपको बता दें कि फिल्म ससुराल का गुलाम के निर्माता संदीप सिंह है, जबकि सह निर्माता सुभाष चौहान है। फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है और इसके कैमरामैन हेमंत जायसवाल है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker