FeaturedJamshedpurJharkhandNational

डाॅ अजय कुमार का पूरा जीवन ही कठोर परिश्रम, निष्ठा, त्याग, समर्पण एवं जनसेवा का रहा हैं

जमशेदपुर। जमशेदपुर के पूर्व पुलिस अधीक्षक सह पूर्व सांसद और कांग्रेस के तीन राज्यों के प्रदेश प्रभारी एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता सह कांग्रेस कार्यकारी समिति के सदस्य डाॅक्टर अजय कुमार के जन्मदिन के अवसर पर पूर्वी सिंहभूम नगर कांग्रेस में गजब का उत्साह देखा गया। शहर में डाॅ. अजय की अनुपस्थिति के बावजूद, उनके समर्थकों ने नगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र सोनकर के मार्गदर्शन में शहर के विभिन्न क्षेत्रों में अलग अलग कार्यक्रमों का सफल आयोजन किया।

जमशेदपुर के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों में कई जगहों पर समर्थकों ने अपने प्रिय नेता के जन्मदिन पर केक काटा तो कई जगहों पर गरीबों एवं ज़रूरतमंदों के बीच भोजन वितरित किया गया। नगर अध्यक्ष के निर्देशानुसार साकची नर्सिंग होम के करीब चंडी नगर (छाया नगर ) में सैकड़ों ज़रूरतमंदों के बीच भोजन सामग्री वितरित किया गया।
इसी क्रम में जमशेदपुर ब्लड बैंक, धतकीडीह में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें कार्यकर्ताओं के अलावा शहर के युवाओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।

इस अवसर पर मीडिया से बातचीत करतें हुये नगर अध्यक्ष धर्मेन्द्र सोनकर ने कहा कि जन-जन के नेता डाॅ अजय कुमार का पूरा जीवन ही कठोर परिश्रम, निष्ठा, त्याग, समर्पण एवं जनसेवा का रहा हैं एवं समाज के हर वर्ग के लिये वो हमेशा से ही एक प्रेरणा पुंज रहें हैं।
जिला उपाध्यक्ष बब्लू झा ने उत्साहपूर्वक डाॅ अजय कुमार के बहुआयामी व्यक्तित्व की प्रशंसा करतें हुयें कहा कि राजनीति में शायद ही पूरे देश में ऐसा कोई और जननेता हो जिसने तीन पीढ़ियों को एक समान प्रभावित किया हैं। आज हमारे साथी तो उनके फैन हैं ही पर साथ ही साथ हमारें बच्चें भी उनके सबसे उत्साही प्रशंसकों में से हैं।
इस कार्यकर्म में मुख्यत रघुनाथ पांडेय, रामाश्रय प्रसाद, नट्टू झा,परितोष सिंह अंबुज सिंह,प्रिंस सिंह बब्लू झा अभिजित सिंह राजा सिंह राजपुत् एल बी सिंह, रियाजुदिन खान, ज़ेबा खान, विजय यादव उषा यादव तस्लीमा मलिक,मयंक सत्यम सिंह अमित दुबे शिल्पी चक्रब्रती,प्रेमी अंटिनी, संजय यादव सुरेश धारी, रमाशंकर पांडेय,राइस रिज़वी छबन,अफसर इमाम चिंटू, सुलतान अहमद अजितेश् उज्जैन, बादशाह, मनीष चंद्रवंशी मनीष मार्दी राकेश गुप्ता कृष्णा लोहार अभिजित बोस ईश्वर चंद्र गुप्ता, मंगलेश अमित रॉय नंदन बिट्टू प्रसाद निहाल सिंह हेमंत राज राहुल रॉय राजेश शाह सिवा हरेंद्र सिंह चंदन प्रसाद ranjit सिंह समीम गद्दी प्रिंस।

Related Articles

Back to top button