FeaturedJamshedpurJharkhandNational

बहन बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले जगजीत सिंह सोनू जैसे नेता को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए : गुरदीप सिंह पप्पू

जमशेदपुर। सीतारामडेरा के रहने वाले भाजपा के युवा सिख नेता जगजीत सिंह सोनू का टुईला डूंगरी निवासी 46 वर्षीय महिला के साथ ब्लैकमेल ऑल बलात्कार की घटना को गंभीरता से लेते हुए समाजसेवी गुरदीप सिंह पप्पू ने कड़ी निंदा की है। सरदार गुरदीप सिंह पप्पू संस्थापक अध्यक्ष झारखंड सिख विकास सभा संरक्षक सेंट्रल गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के साथ-साथ समाजसेवी भी है। उन्होंने जिला प्रशासन और न्यायालय से मांग की है कि सोनू जैसे घिनौना काम करने वाले नेता को ऐसी सजा मिले ताकि दोबारा कोई इस तरह की कुकृत करने की हिम्मत ना कर सके। पप्पू ने कहा कि इस तरह महिलाओं की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वालों को समाज भी बहिष्कार करेगा।

गौरतलब है कि इस मामले में महिला के बयान पर गोलमुरी थाना में टाटा मोटर में काम करने वाले अस्थाई कर्मचारी जगजीत सिंह सोनू के खिलाफ बलात्कार व अन्य धाराओं मैं गोलमुरी थाना में नामजद प्राथमिक की दर्ज की गई है। बलात्कार की शिकार महिला ने पुलिस को बताया है कि वह घर में सिलाई कढ़ाई करती है। टाटा मोटर्स प्लांट का अस्थाई कर्मचारी जगजीत सिंह सोनू अपने परिवार का कपड़ा सिलाई करवाने उसके पास आता था। उसे रुपए की जरूरत थी तो दो किस्त में एक लाख रुपया नगद दिया। रुपया मांगने लगी तो 18 मार्च को उसने कहा कि भुइयांडीह शमशान घाट के पास होटल में आ जाओ और अपना रुपया ले लो। वहां जाने पर उसने रुपए की बजाय तीन चेक दिया। उसने कोल्ड ड्रिंक नाश्ता मंगा कर पीने को कहा, जैसे ही ठंडा पिया, सिर चकराने लगा और नशा महसूस होने लगा। बेहोशी की हालत में सोनू ने बलात्कार किया और उसे बेहोशी अवस्था में छोड़कर चला गया। होश में आई तो अपने को नग्न पाया। घबराते हुए अपना कपड़ा पहन कर घर आ गई। घर में आकर परिजन और बच्चों को घटना के बारे में बताया। सोनू से जानकारी लेने लगे तो उसने कहा, तस्वीर को वायरल कर रहा हूं और जहां जाना है। जाओ मेरा कोई बिगाड़ नहीं सकता। उसके द्वारा तस्वीर वायरल करने पर मैं डिप्रेशन में आ गई और मेरा इलाज चल रहा है। जगजीत सोनू एवं उसके परिवार द्वारा धमकी दिया जाने लगा कि अगर पुलिस को सूचना देगी तो तुम, तुम्हारे परिवार और दोनों बच्चों की हत्या करवा दूंगा। उक्त होटल में मेरा जाली आधार कार्ड देकर उसने रूम बुक कराया था। आतंकित और भयभीत होने के कारण प्राथमिकी दर्ज करने में देरी हुई है।
इधर यह भी जानकारी मिली है कि जगजीत सिंह सोनू समाज के प्रभावशाली लोगों का नाम लेकर भी भुक्तभोगी महिला को धमका रहा है। गुरदीप पप्पू ने कहा कि वह पीड़ित महिला को हर संभव सहयोग करने के लिए तैयार है। इतना ही नहीं उनके कहा नी सिख समाज के अन्य लोग भी महिला के समर्थन में है।

Related Articles

Back to top button