EducationFeaturedJamshedpurJharkhand

विविधता में एकता’’ माई किड्स प्रीस्कूल का दसवां वार्षिक उत्सव संपन्न

‘‘
डॉक्टर मनोहर लाल गोयल – श्रीनिवास केडिया ट्रस्ट के तत्वधान में माई किड्स प्रीस्कूल सोनारी , माई किड्स प्रीस्कूल परसुडीह तथा अद्वितीय इन्नोवेटिव इंटरनेशनल स्कूल परसुडीह द्वारा संयुक्त रूप से 18 दिसंबर 2022 को स्थानीय मोतीलाल नेहरू पब्लिक स्कूल के प्रेक्षागृह में दसवां वार्षिकोत्सव का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि डॉक्टर डी पी शुक्ला एवं सम्मानित अतिथि डॉ निधि श्रीवास्तव ने संयुक्त रूप से किया।
कार्यक्रम में स्कूल के नन्हे-मुन्ने बच्चों ने सभी का मन मोहते हुए हमारे देश के 28 राज्यों में से 9 राज्यों के नृत्य का प्रदर्शन किया। बच्चों ने अपने नृत्य से सब को यह समझाया की विविधता में एकता है। भारत में विभिन्न जाति, धर्म ,संस्कृति और परंपरा के लोग एकता के साथ रहते हैं। ज्ञात रहे कि माई किड्स प्री स्कूल में प्ले ग्रुप से लेकर स्टेंर्डड 2 तक की पढ़ाई होती है जहाँ के शिक्षिकाएँ बच्चों को घर का माहौल देते हुए उन्हें पढ़ाती है।
माई किड्स एवं अद्वितीय के संस्थापक सह निदेशक श्री अरुण गोयल ने स्कूल में चलाए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी भी दी। माई किड्स एवं अद्वितीय की प्रधानाचार्या श्रीमती ईशा गोयल ने अंत में अभिभावकों, कर्मचारियों ,अतिथियों एवं सारी शिक्षिकाओं का धन्यवाद ज्ञापन किया।

Related Articles

Back to top button