FeaturedJamshedpurJharkhand

नव पदस्थापित एसडीएम पियूष सिन्हा, धालभूम ने किया पदभार ग्रहण

जमशेदपुर। धालभूम अनुमंडल क्षेत्र के नव पदस्थापित एसडीएम श्री पीयूष सिन्हा ने आज निवर्तमान एसडीएम श्री संदीप कुमार मीणा से पदभार ग्रहण किया। इस मौके पर जिले के पदाधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर नए एसडीएम का स्वागत किया तथा निवर्तमान एसडीएम को उनके कुशल नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए उन्हें पुष्प गुच्छ भेंटकर शुभकामनाएं दी।

निर्वतमान एसडीएम श्री संदीप कुमार मीणा का तबादला एसडीएम कोडरमा के रूप में हुआ है। उन्होंने कहा कि धालभूम अनुमंडल में अपने 15 महीने के कार्यकाल में बहुत कुछ सीखने को मिला, प्रशासनिक पदाधिकारी के रूप में दिए गए दायित्वों का बेहतर निर्वहन का प्रयास रहा। उन्होंने अपने उच्चाधिकारियों का उनके मार्गदर्शन के लिए आभार व अधीनस्थ अधिकारियों/कर्मियों का उनके सहयोग के लिए धन्यवाद प्रकट किया। विदित हो कि कोरोना काल की चुनातियों के बीच निर्वतमान एसडीएम के कुशल नेतृत्व में पूरे राज्य में किसी एक दिन में सर्वाधिक डोज(43 हजार) देनेवाला जिला पूर्वी सिंहभूम बना था।

एसडीएम श्री पीयूष सिन्हा ने पदभार ग्रहण के मौके पर कहा कि अनुमंडल क्षेत्र में विधि व्यवस्था का बेहतर संधारण तथा निवर्तमान एसडीएम के अच्छे कार्यों को आगे बढ़ाना उनकी प्राथमिकता में होगी। एसडीएम के रूप में मिलने वाली नई जिम्मेदारियों को अच्छे से समझते हुए कर्तव्यों के निर्वहन का प्रयास होगा । 2020 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के पदाधिकारी श्री पीयूष सिन्हा का यह पहला पदस्थापन है। इस मौके पर एलआरडीसी धालभूम, बीडीओ/सीओ जमशेदपुर सदर, कार्यपालक पदाधिकारी मानगो नगर निगम एवं जुगसलाई नगर परिषद तथा अन्य पदाधिकारी, कर्मी उपस्थित रहे।

Related Articles

Back to top button