FeaturedJamshedpurJharkhand

अंतरराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन की ओर से दिवाली मिलन समारोह आयोजित कर गरीब बच्चों में बांटे गए पटाखे मिठाई और अन्य सामग्री

जमशेदपुर। अंतराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन जमशेदपुर की ओर से दिवाली मिलन समारोह का आयोजन आदित्यपुर में किया गया। इस अवसर पर दिवाली पर्व को मनाने के लिए गरीब बच्चों के बीच पटाखे बांटे गए। इसके साथ ही दिया बाती मिठाई भी इन गरीब बच्चों को दी गई। इस कार्यक्रम मे अन्तराष्ट्रीय महामंत्री श्रीमती भारती सिंह मुख्य अतिथि के रूप मे शामिल हुई। उन्ही की अध्यक्षता मे कार्यक्रम आयोजित किया गया। अपने संबोधन में भर्ती सिंह ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय वीरांगना फाउंडेशन की ओर से समय-समय पर और विभिन्न आयोजनों में गरीब बच्चों महिलाओं और जरूरतमंदों के बीच सहायता की जाती है। उन्होंने कहा कि हिंदुओं के पर्व में गरीब लोगों को भी विशेष रुप से ख्याल रखा जाता है और उन्हें जरूरत के सामानों को हम वीरांगनाओं की ओर से भेंट दी जाती है।
यह कार्यक्रम को श्रीमती मनुमाया सिंह के आवास पर किया गया। हम वीरांगनाए वहा सभी बच्चो को मिठाई और पटाखे दे कर उनके चेहरे पर मुस्कान लाने का हमारी छोटी सी प्रयास थी। वीरांगना की और से प्रति वर्ष इस कार्यक्रम का आयोजन किया जाता है ।
इस कार्यक्रम सीमा सिंह, अर्चना सिंह, प्रभा सिंह, सुसमा सिंह, रजनी सिंह, रूबी सिंह, चित्रलेखा सिंह, नीलम सिंह, माला सिंह, मंजू सिंह, प्रतिभा सिंह, प्रतिमा सिंह, माधवी सिंह, विद्या सिंह बिन्दू सिंह ज्ञानती सिंह, आशा सिंह, अंजली सिंह, सुनीता सिंह, रिंकू सिंह, प्रीति सिंह, रिद्धि सिंह मनुमाया सिंह, राखी सिंह, आदि शामिल हुई।

Related Articles

Back to top button