FeaturedUttar pradesh

बिष्णु भगवान पव्लिक स्कूल में जातिवादी भावना से ग्रसित शिक्षको के खिलाफ छात्रों ने निकाला मोर्चा

चौकी इंचार्ज ने दी धमकी विरोध प्रदर्शन शांत करो वर्ना ठोकूगा मुकदमा कि बबार्द हो जाएगी ज़िन्दगी

कौशाम्बी । चरवा थाना क्षेत्र में तेरामील स्थित बिष्णु भगवान पब्लिक स्कूल और काँलेज के छात्रों ने जातिवाद भावना से प्रेरित शिक्षको के खिलाफ आक्रोश जताते हुए कालेज परिसर में धारना प्रदर्शन किया। आक्रोशित छात्रों ने सकीर्ण मानसिकता से प्रेरित शिक्षको ने अपनी आदत में बदलाव नही किया तो पीडित छात्रो का एक समूह सडक पर उतरकर धारना प्रदर्शन करेगे और पूरे काँलेज की पोल खोल देगे।

बिष्णु भगवान पब्लिक स्कूल और काँलेज के छात्रों ने चुनिंदा शिक्षको के उपर आरोप लगाते हुए। कहा कि उनके द्वारा इस कालेज में भेद भाव के नजरिए से छात्रों को तहरीज दी जाती है।
तथा इस कालेज में उनके व्दारा विशेष जाति छात्रों को बढावा दिया जाता है। और जातिवादी भावना से प्रेरित शिक्षको के व्दारा अपनी ही जाति के छात्रों को स्कूल की सभी शक्तीया प्रदान की जाती है। जिसके कारण विशेष जाति के छात्रों के द्वारा अन्य जाति के छात्रों को प्रताड़ना से पीड़ित छात्रों के व्दारा विरोध करने पर उन्हे जातिवाद भावना से ग्रसित शिक्षको के व्दारा सस्पेंड कर देने की धमकी दी जाती है। और कई छात्रों के विरोध करने के सजा के रूप में बिना कारण बताए सस्पैंड कर दीया जाता है।

पीडित छात्रों ने स्कूल के प्रवंधक के उपर आरोप लगाते हुए कहा कि की इस कालेज में कोरोना गाइड लाइन का नियम सही तरीके से नहीं किया जाता है। और कालेज के सीट पर तीन या उससे अधिक छात्रों को बिना मास्क के बैठाया जाता है। और ना ही कालेज में सेनेटाइजर की व्यवस्था है। और ना बैठने कि समुचित व्यवस्था है । पीडित छात्रों ने प्रवंधक के उपर लैब के नाम पर जबरन अवैध वसूली का भी आरोप लगाया हैं। स्थानीय प्रशाशन को जानकारी होने पर कालेज परिसर में विरोध प्रदर्शन कर रहे छात्रों को शांत कराने गए महंगाव चौकी इंचार्ज ने धमकी
देते हुए कहा कि विरोध प्रदर्शन शांत कर दो नहीं तो ऐसा मुकदमा ठोकूगा की ज़िन्दगी बरबाद हो जाएगी। ऐसा कहकर महंगाव चौकी इंचार्ज वापस चले गए।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker