FeaturedJamshedpurJharkhand

इमाम की हत्या और मस्जिद पर हमला देश के लिए खतरा : बाबर खान

इमाम की हत्या पर जमशेदपुर मुख्यालय में होगा धरना प्रदर्शन

जमशेदपुर। ऑल इंडिया माइनोरिटी सोसल वेलफेयर फ्रंट के नेता बाबर खान ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा की हरियाणा के मेवात में सोमवार को सांप्रदायिक हिंसा के बाद देर रात गुरुग्राम के सेक्टर 57 स्थित मस्जिद में आग लगा दी गई. हरियाणा पुलिस के रहते हुए।
इस हमले में मस्जिद के 22 वर्षीय इमाम मोहम्मद सदा की मौत हो गई है और एक दो व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है.

बाबर खान ने कहा मस्जिद के इमाम की हत्या प्रायोजित थी। जहां पहले से पुलिस हो और आधी रात को घटना हो जाये ये पहले से बनाई गई रणनीति पर पुलिस के इसारे में हमला कर इमाम की हत्या हुई है। बाबर खान ने मांग किया की तन्यत पुलिस पर एफ़आईआर दर्ज हो।

नोह के डीसीपी के मुताबिक़, जिस समय मस्जिद पर हमला हुआ, पुलिस बल वहाँ सुरक्षा में तैनात थी लेकिन हमलावरों की संख्या बहुत ज़्यादा थी। इस लिए पुलिस हमला करने वाले के सामने बे बस नज़र आई। बाबर खान ने कहा है हरियाणा की खुफिया एजेंसी कहां है। धार्मिक स्थल पर धार्मिक गुरु की हत्या। महाराष्ट में चलती ट्रेन में असहाय निहत्थे यात्रों की चिंहित कर हत्या कर देना एक पुलिस कर्मी के द्वारा। रक्षक ही भक्षक बन जाए तो हिन्दुस्तान के लिए खतरा है। देश की एकता और अखंडता को तार तार करने वाले को बीच चौराहे पर फांसी पर चढ़ा दिया जाए।
बाबर खान कहा ये सुनियाजित हमला किया गया है। मस्जिद समिति को हरियाणा पुलिस ने आश्वासन दिया था। मस्जिद की रक्षा पुलिस करेगी। और विश्वासघात कर 22 साल के इमाम की हत्या कर दी गई।
बाबर खान ने कहा महाराष्ट में ट्रैन की घटना हरियाणा में मस्जिद और इमाम मोहम्मद साद की हत्या पर जमशेदपुर जिला मुख्यालय में धरना प्रदर्शन किया जायेगा।

Related Articles

Back to top button