DelhiFeaturedJamshedpurJharkhandMumbaiNational

बाबा श्री बागेश्वर धाम महाराज के हाथों रिलीज हुआ खेसारीलाल यादव की अपकमिंग फिल्म “रंग दे बसंती” का गाना

एस आर के म्यूजिक प्रस्तुत खेसारीलाल यादव की फिल्म "रंग दे बसंती" के न्यू लुक ने बढाई बॉक्स ऑफिस का तापमान

मुंबई। एस आर के म्यूजिक प्रा. लि.प्रस्तुत सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की फिल्म “रंग दे बसंती” का खूबसूरत गाना “राम जी की जय हनुमान जी जय” बाबा श्री बागेश्वर धाम महाराज के हाथों रिलीज कर दिया गया। बाबा श्री बागेश्वर धाम महाराज ने मुंबई में अपने कार्यक्रम के दौरान इस गाने को अपने हाथों से रिलीज किया और इस दौरान वे गाने को देख इसके सफलता की कामना की। साथ ही वे मंत्र मुग्ध नजर आए। मौके पर फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्मात्री शर्मिला आर सिंह, निर्देशक प्रेमांशु सिंह और खुद खेसारीलाल यादव भी मौजूद रहे, जिन्होंने फिल्म की कामयाबी के लिए बाबा श्री बागेश्वर धाम महाराज से आशीर्वाद भी लिए।

आपको बता दें कि बाबा श्री बागेश्वर धाम महाराज द्वारा रिलीज खेसारीलाल यादव का गाना “राम जी की जय हनुमान जी जय” के लिए बॉलीवुड के मशहूर सिंगर दिलेर मेंहदी ने प्लेबैक सिंगिंग की है, जो बेहद कर्ण प्रिय है और भक्ति भावों ओत प्रोत है। खेसारीलाल यादव और डायना खान स्टारर इस गाने ने रिलीज के साथ ही धूम मचा दी है और देखते ही देखते लाखों व्यूज के आंकड़ों को पर कर गई। वहीं, खेसारीलाल यादव ने कहा कि बाबा श्री बागेश्वर धाम महाराज जी के पवित्र हाथों से हमारा गाना अयोध्यापति श्री राम के प्राण प्रतिष्ठा से पूर्व रिलीज हुआ है।

यह हमारे लिए सौभाग्य की बात है। मुझे पूरा विश्वास है कि सियावर श्री राम और बाबा बागेश्वर जी महाराज की कृपा से यह गाना और हमारी फिल्म साल की सबसे बड़ी कामयाबी हासिल करेगी। लेकिन इसके लिए आप तमाम भक्तो और सिने प्रेमियों से आग्रह है कि आप हमारे इस गाने को खूब प्यार और दुलार दें।

वहीं, फिल्म निर्माता रौशन सिंह ने कहा कि “रंग दे बसंती” हमारी एक महत्वपूर्ण फिल्म है और गाना “राम जी की जय हनुमान जी जय” उसका खास गाना है, जिसकी मेकिंग शानदार तरीके से हुई है। दिलेर मेंहदी की प्लेबैक सिंगिंग, खेसारीलाल यादव और डायना खान का धमाकेदार डांस एवं ओम झा की म्यूजिक सब एक पर एक है, जो इस गाने की भव्यता को एक अलग ही लेवल पर ले जाता है। उन्होंने कहा कि हम अपने इस गाने को प्रभु श्री राम की चरणों में समर्पित करते हैं। उनकी प्राण प्रतिष्ठा से पहले यह गाना हर लोगों के जुबान पर हो, यही हमारी कामना है।

गौरतलब है कि फिल्म “रंग दे बसंती” के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, रति पांडे और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है। संगीतकार ओम झा है। गीतकार प्यारेलाल यादव ,अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉ कृष्णा एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं। पीआरओ शैलेश गिरी, रंजन सिन्हा हैं। डीओपी वासु, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता, कला राजीव शर्मा का है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker