Uncategorized

बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में शुरू किया अपना पहला स्टोर

पर्सनल केयर ब्रैंड ने भारत में अपने 40वें स्टोर की शुरुआत करके अपनी ओमनी-चैनल और रिटेल उपस्थिति का विस्तार किया है

कानपुर, जनवरी 2024: दुनिया के प्रमुख रिटेलर्स और अमेरिका की सबसे पसंदीदा फ्रेगरेंस® कंपनियों में से एक, बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में अपने पहले स्टोर की शुरुआत की है, जो कि ज़ेड स्क्वैयर मॉल में स्थित है। ग्लोबल फैशन और लाइफस्टाइल रिटेल समूह, अपैरल ग्रुप ने वर्ष 2018 में बाथ एंड बॉडी वर्क्स की नींव भारत में रखी थी, और तब से ही यह ब्रैंड के लिए एक ओमनी चैनल अनुभव स्थापित करने में सक्षम है। इसने भारत में खुद को सबसे अधिक माँग वाले पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स और होम फ्रेगरेंस ब्रैंड के रूप में स्थापित किया है। कानपुर में शुरू किया गया बाथ एंड बॉडी वर्क्स स्टोर 1000 वर्ग फुट में फैला हुआ है, जो महिलाओं, पुरुषों और घर के लिए विशेष फ्रेगरेंसेस की विविध रेंज की पेशकश करेगा।

बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने वर्ष 2018 से ही भारतीय बाजार में अपनी ऑफलाइन उपस्थिति का विस्तार करने की प्रतिबद्धता को जारी रखा हुआ है। ऐसे में, इसने नई दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ, चंडीगढ़ सहित 23 शहरों में 40 स्टोर्स का एक सार्थक नेटवर्क स्थापित किया है। वर्ष 2019 में, ब्रैंड ने भारत में अपना ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म जारी किया, जिसका लक्ष्य एक ओमनी चैनल की सुदृढ़ उपस्थिति के माध्यम से टियर 2 और टियर 3 शहरों में अपनी पहुँच और उपस्थिति का विस्तार करना था। वर्तमान समय में, उपभोक्ता तेजी से डिजिटल और ब्रैंड पहुँच विकल्पों का चयन कर रहे हैं, ऐसे में बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने भारत में ई-कॉमर्स के तेजी से बढ़ते चलन को गहनता से पहचानते हुए, नायका, मिंत्रा और अमेज़ॅन जैसे प्रमुख ब्यूटी और फैशन ई-रिटेलर्स के साथ साझेदारी करके अपनी ऑनलाइन उपस्थिति का सुदृढ़ता से विस्तार किया है। महिलाओं और घरेलू वर्ग के लिए फ्रेगरेंसेस और प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज के लिए प्रसिद्ध, बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने इस क्षेत्र में अद्वितीय रचनात्मकता और विशेषज्ञता लाते हुए पुरुषों के पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स के क्षेत्र में भी कदम रखा है। पुरुषों के लिए यह नवीनतम कलेक्शन फेस केयर, बियर्ड केयर और कई अन्य प्रोडक्ट्स की एक क्यूरेटेड रेंज प्रदान करता है। इस प्रकार, इसने खुद को नए युग के पुरुषों की विशिष्ट आवश्यकताओं को पूरा करने वाले वन-स्टॉप डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित किया है।

उक्त स्टोर के लॉन्च पर बात करते हुए, श्री अभिषेक बाजपेयी, सीईओ, अपैरल ग्रुप इंडिया प्राइवेट लिमिटेड, ने कहा, “हम कानपुर स्थित ज़ेड स्क्वैयर मॉल में अपने नवीनतम स्टोर की शुरुआत करते हुए बेहद रोमांचित हैं। हमारा लक्ष्य खरीदारों को एक ऐसे आकर्षक ब्रैंड का अनुभव प्रदान करना है, जो हमारे कलेक्शन में भीनी सुगंधों और प्रोडक्ट्स की विस्तृत विविधता को प्रदर्शित करता है। यह विस्तार ब्रैंड के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है, जो हमें कानपुर में जीवंत समुदाय से जुड़ने में सक्षम बनाती है। हमारा लक्ष्य व्यापक ग्राहक आधार तक पहुँच कर न सिर्फ इसका विस्तार करना, बल्कि पर्सनल केयर इंडस्ट्री में नए मानक स्थापित करना भी है।”

बाथ एंड बॉडी वर्क्स में, ग्राहक अपने पसंदीदा प्रोडक्ट्स को खोजने के लिए शानदार फ्रेगरेंसेस, बॉडी लोशन्स, बॉडी स्क्रब्स के साथ ही एक विस्तृत रेंज का अनुभव कर सकते हैं। भीनी और आकर्षक सुगंधों से लेकर सोफिस्टिकेटेड और एक्सॉटिक सुगंधों तक, बाथ एंड बॉडी वर्क्स हर व्यक्तित्व और अवसर के अनुरूप विश्व स्तर के फ्रेगरेंस कलेक्शन की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker