FeaturedJamshedpurJharkhand

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी से मिले राजेश शुक्ल

जमशेदपुर। प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्य के सुप्रसिद्ध वरिष्ठ अधिवक्ता राजेश कुमार शुक्ल ने आज रांची में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और झारखंड के प्रभारी डॉ लक्ष्मीकांत बाजपेयी, सांसद से प्रदेश भाजपा मुख्यालय में मुलाकात की और कई विषयों पर उनसे विचार विमर्श किया।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा विधि और कानून विभाग के भी प्रदेश संयोजक है ने डॉ वाजपेयी से झारखंड के अधिवक्ताओं की समस्याओं से अवगत कराते हुए सामुहिक बीमा योजना को झारखंड में शीघ्र मूर्त रूप दिलाने का आग्रह किया और एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट बिना विलम्ब के लागू कराने की मांग भी रखी।

श्री शुक्ल जो प्रदेश भाजपा के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता भी है ने डॉ वाजपेयी से भारत सरकार के सभी विभागों में अनुभवी और पार्टी से जुड़े अधिवक्ताओं को सरकारी अधिवक्ता और लेख्य प्रमाणक नियुक्त कराने का भी आग्रह किया।

डॉ वाजपेयी ने श्री शुक्ल द्वारा अधिवक्ता कल्याण के लगातार कार्य करने और पार्टी के प्रति समर्पण भाव से कार्य करने की सराहना की। श्री शुक्ल ने आज प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पार्टी के प्रदेश के विभाग और प्रकोष्ठों के संयोजक और सहसंयोजक की संयुक्त बैठक में भी भाग लिया और अपने विचार व्यक्त किए।

Related Articles

Back to top button