FeaturedJamshedpurJharkhand

बस्ती यूथ प्रीमियर लीग सोनारी स्थित क्रिस्टियन मैदान में तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन

युवाओं में खेल प्रवृत्ति लाने और नशा मुक्ति के उद्देश्य से ही इस खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है : राजीव रंजन सिंह


जमशेदपुर में बिरसा युवा मंच के संस्थापक श्री राजीव रंजन सिंह (सेवानिवृत आईपीएस सह भाजपा नेता) के नेतृत्व में बिरसा युवा मंच के द्वारा जमशेदपुर के पश्चिमी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत बस्ती के युवाओं के लिए पहली बार बस्ती यूथ प्रीमियर लीग के नाम से एक भव्य तीन दिवसीय फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन सोनारी एयरपोर्ट के सामने स्थित क्रिस्टियन मैदान में किया जा रहा है।

श्री राजीव रंजन सिंह ने फुटबॉल टूर्नामेंट आयोजन के संबंध में आज अपने कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस एवं पोस्टर विमोचन कर बताया कि बस्ती के नवजवानों में खेल भावना को जागृत करने एवं साथ ही साथ नौजवानों में नशा की प्रवृत्ति को खत्म करने के उद्देश्य से इस टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है।

इस टूर्नामेंट के संबंध में इन्होंने आगे बताया कि कदमा, सोनारी, मानगो, बिस्टुपुर में रहने वाले बस्तियों से कुल 16 टीम चयनित किया गया है,जो इस टूर्नामेंट भाग लेंगे।

टूर्नामेंट का उद्घाटन सत्र दिनांक 12 जुलाई शुक्रवार को संध्या 3:30 एवं इस टूर्नामेंट का समापन 14 जुलाई को संध्या 4 बजे किया जाएगा।इस टूर्नामेंट में कुल 15 मैच खेला जाएगा एवं लगभग 250 खिलाड़ी भाग लेंगे। जितने वाले एवं रनरअप को उचित प्राइज भी दिया जाएगा। इस टूर्नामेंट में कोई रजिस्टर्ड खिलाड़ी भाग नहीं लेंगे।

कार्यक्रम में बिरसा युवा मंच के सचिव बलविंदर सिंह कलसी, कोषाध्यक्ष दीपक सिंह, सहयोगी यशवीर सिंह, विश्वजीत सिंह, अनिल सिंह, प्रदीप लाल, निर्मल, मूलचंद, आदित्य एवं अन्य लोग सम्मिलित थे।

Related Articles

Back to top button