FeaturedJamshedpurJharkhand

जल्द हो जुगसलाई फाटक फुट ओवर ब्रिज का निर्माण अन्यथा आजसू करेगी जोरदार आंदोलन : कन्हैया सिंह

जिनके हाथों में है सियासत की बागडोर जिन्होंने किया उद्घाटन ,वही धरने दे रोना रो रहे :- अप्पू तिवारी

जमशेदपुर । शनिवार को सुबह 10 बजे से आजसू नगरपालिका की टीम जुगसलाई फाटक बंद के खिलाफ धरना पर बैठा और अपनी मांगों को उचित फोरम पर रखने और उसके निदान हेतु आजसू पार्टी आंदोलन करते रहेगी। धरने का नेतृत्व कर रहे जुगसलाई नगरपालिका के अध्यक्ष तनवीर आलम ने बताया की आम जनमानस की बगैर परवाह किए अचानक रेलवे प्रशासन द्वारा खासकर झारखंड के हेमंत सोरेन की सरकार ने पुल निर्माण कर मामले सुलझाने के बजाय और मामले को उलझा दिए है जबकि इस पुल का निर्माण आजसू पार्टी की देन है। और उस पुल निर्माण में सारी व्यवस्था दी गई थी, लेकिन वर्तमान सरकार बगैर सोचे समझे पुल का उद्घाटन कर पैदल राहगीरों की कोई समुचित व्यवस्था नही कर पाए और इस वजह से आवागमन में भारी कठिनाई का सामना करना पड़ रहा है , धरने का संचालन प्रवीन प्रसाद, और धन्यवाद अरूप मल्लिक ने किया।
मौके पर उपस्थित पार्टी के जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने कहा की मजदूरों के शहर में अनुकम्पा पर बैठी सरकार दूसरे के अनुशंसा पर बनी सड़क पर उद्धघाटन कर वाहवाही लूटने का श्रेय लेने का कार्य करने वाले मुख्यमंत्री जी कम से कम पैदल आवागमन करने वाले राहगीरों पर ध्यान दिए होते तो दूसरी तरफ सत्ता में बैठे लोग भी धरने पर बैठ कर जनता को गुमराह कर रहे है। कौन सी नीति कौन सा सिद्धांत के साथ जुगसलाई की जनता को बेवकूफ बना रहे है इसे बताने का कार्य करे। आखिर फुट ओवर ब्रिज का निर्माण कब होगा ये भी बता दीजिए क्या इसके लिए फिर जुगसलाई की जनता आंदोलन करेगी और फिर 20 वर्षो बाद एक फुट ओवर ब्रिज मिलेगा ऐसा आजसू होने नही देगा। कन्हैया सिंह ने चुनौती देते हुए कहा की एक वर्षो के अंदर अगर फुट ओवर ब्रिज का निर्माण नही हुआ तो आगामी चुनाव में आजसू आपको आपकी औकात दिखाने और बताने का कार्य करेगी और आप जैसे नारियल फोड़ विधायक को पेंशनधारी बना कर जुगसलाई की जनता दम लेगी। कन्हैया सिंह ने कहा की राज्य में सबसे ज्यादा महिलाओ पर अत्याचार हो रहा है और ये पुल भी महिलाओ के साथ दुर्व्यहार और अत्याचार को दावत दे रही है। इसलिए राज्य की महिलाओ के सुरक्षा से खिलवाड़ आजसू कतई बर्दास्त नही करेगी और अतिसीघ्र फुट ओवर ब्रिज का निर्माण कार्य प्रारंभ के लिए झारखंड सरकार और रेल प्रशासन को बाध्य कर देगी।
अन्य वक्ताओं ने भी अपने अपने विचार में जुगसलाई ,बागबेड़ा, समेत अन्य क्षेत्र के राहगीरों के लिए फुट ओवर ब्रिज निर्माण की बात कही।

धरने में बैठे मुख्य रूप से प्रणव मजूमदार, संजय मलाकार, संजय सिंह, अप्पू तिवारी, चंद्रेश्वर पांडेय, शैलेंद्र सिन्हा,संतोष सिंह, हेमंत पाठक, मृत्युंजय सिंह, अरूप मल्लिक, दीपक पांडेय, दिनेश जयसवाल, प्रवीन प्रसाद, संजय करुआ, सरूप मल्लिक, अमित मदने, मनोज ठाकुर, शैलेश सिंह, लक्ष्मण बाग, शंभू श्रवन,अभय सिंह, साहेब बागती,शंभू पाठक, अविनाश सिंह, राजेश महतो, अभिजीत मुखर्जी, त्श्वार खान,विक्की तारवे अजय कुमार, सरफराज खान, समीर खान, राजा खान, समेत सैकड़ो लोग मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker