FeaturedJamshedpurJharkhand

नेचरफ्रेश का ‘बदलो बेहतर के लिए’ कैंपेन लॉन्च

जमशेदपुर । ज्यादा एक्टिव जिंदगी जीने की चाहत रखने वाले उपभोक्ताओं की जरूरतों के साथ ढलते हुए कारगिल के खाद्य तेल ब्रांड नेचरफ्रेश ने आज नया ब्रांड कैंपेन लॉन्च किया। ‘#बदलो बेहतर के लिए’ की थीम पर लॉन्च हुआ यह कैंपेन बच्चों की दिनचर्या में एक्टिव पैरेंटिंग के महत्व को दर्शाता है, जिससे बच्चे अपनी पूरी क्षमता का लाभ लेने में सक्षम हो पाते हैं।
इस कैंपेन के माध्यम से ब्रांड ने शहरी क्षेत्रों में रहने वाले 30 से 50 साल की उम्र के ‘एक्टिव पैरेंट्स’ को संबोधित किया है।
ब्रांड की नई पैकेजिंग पर इस बात का उल्लेख किया गया है कि बाजार में मिलने वाले सामान्य रिफाइंड तेल की तुलना में यह 20 प्रतिशत हल्का है। हिंदीभाषी बाजार में उपभोक्ताओं से ज्यादा प्रभावी तरीके से संवाद स्थापित करने के लिए नेचरफ्रेश ने अपने पैक पर ब्रांड का नाम और उसके बारे में देवनागरी में भी लिखा है।
इस कैंपेन को लेकर कारगिल फूड इनग्रेडिएंट्स के मार्केटिंग एवं इनसाइट्स लीडर सुबिन सिवन ने कहा, ‘नेचरफ्रेश कारगिल का घरेलू उपभोक्ता ब्रांड है और एक दशक से ज्यादा समय से उपभोक्ता इस पर भरोसा कर रहे हैं। नया पैक दिल्ली, उत्तर प्रदेश, झारखंड और बिहार में सभी ऑनलाइन प्लेटफॉर्म और रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है

Related Articles

Back to top button