FeaturedJamshedpurJharkhand

यश कुमार की फिल्म “दामाद जी किराए पर हैं 2” की शूटिंग शुरू

जमशेदपुर । भोजपुरी के यूनिक एक्शन स्टार यश कुमार की फिल्म “दामाद जी किराए पर हैं” की अपार सफलता के बाद अब इसका सीक्वल “दामाद जी किराए पर हैं 2” की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में यश कुमार एक बार फिर से महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म का मुहूर्त अभी हाल ही में संपन्न हुआ है। इस फिल्म का निर्देशन भी अजय श्रीवास्तव कर रहे हैं। जबकि फिल्म का निर्माण यश कुमार एंटरटेनमेंट के द्वारा किया जा रहा है, जिसकी निर्माता निधि मिश्रा हैं।

फिल्म के बारे में यश कुमार ने कहा कि “दामाद जी किराए पर हैं 2” कंप्लीट एक अलग कहानी पर बेस्ड है। उन्होंने बताया कि हमारी फिल्मों की कहानी ही हमारी पहचान है और हम इसको अपनी किस फिल्म में भी जारी रख रहे हैं। फिल्म दर्शकों के दिलों तक छू जाएगी। फिल्म का गीत और संगीत एक बार फिर से अलग होगी। मैं अपनी इस फिल्म के बारे में इतना ही कहूंगा कि शुरू से में अपने दर्शकों के मनोरंजन में गुणवत्ता लेकर आता रहा हूं और यही सिलसिला हमारी इस फिल्म में भी जारी रहेगा। बाकी बातें फिल्म की शूटिंग होने के बाद होगी लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि यह फिल्म भी आप लोगों को पसंद आएगी। उन्होंने कहा कि फिल्म का निर्माण हमारे लिए पैसे कमाने से ज्यादा भोजपुरी सिनेमा को समृद्ध करने के लिए है उसे दिशा में मैं अक्सर लीक से हटकर फिल्में करता रहता हूं।

आपको बता दे कि यश कुमार की पहचान भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में अलग-अलग विषयों पर सिनेमा बनाने की रही है इस सिलसिले में उनकी यह फिल्म भी है जिसमें यश कुमार के साथ सपना चौहान, अमित शुक्ला, योगांत पांडे, वियना डडवानी, पंकज मेहता, ममता वर्मा, रागिनी दुबे पूनम वर्मा, सुजीत भट्ट और धनंजय सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। डी ओ पी परेश पटेल हैं।

Related Articles

Back to top button