FeaturedJamshedpurJharkhand

असंगठित क्षेत्रों के मजदूरों की सम्मान की रक्षा के लिए कांग्रेस कृतसंकल्प है : शैलेष पांडेय

जोबा माझी के पक्ष में मतदान करने के लिए आदित्यपुर मे असंगठित क्षेत्र के मजदूरों से की अपील

जमशेदपुर । आदित्यपुर सिंहभूम संसदीय क्षेत्र से महागठबंधन प्रत्याशी जोबा माझी के लिए असंगठित कामगार एवं कर्मचारी कांग्रेस ( केकेसी) के लोकसभा प्रभारी अवधेश सिंह के साथ केकेसी के प्रदेश अध्यक्ष शैलेष पांडेय ने आदित्यपुर के ठेकेदार मजदूरों, बिल्डिंग में काम करने वाले मजदूरों के बीच व्यापक जनसंपर्क अभियान चलाया।
जगह जगह मजदूरों को संबोधित करते हुए शैलेष पांडेय ने कहा कि असंगठित क्षेत्र के मजदूरों के सम्मान और काम की रक्षा कांग्रेस पार्टी शुरू से करते आई है और करती रहेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने श्रमिक न्याय के तहत मनरेगा में मजदूरी करने वाले मजदूरों को ४०० रुपया प्रति दिन देने की बात कही है। युवा न्याय के तहत हर शिक्षित युवा की पहली नौकरी पक्की। नारी न्याय के तहत हर गरीब परिवार की महिला को १ लाख रूपए हर साल देने की गारंटी है, जबतक उसका परिवार गरीबी रेखा से ऊपर नहीं उठ जाता है। किसान न्याय के तहत इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही किसानों द्वारा बैंक से लिए
गए कर्जा को तुरंत माफ कर दिया जाएगा और एम एस पी की कनूनी गारंटी स्वामीनाथन फार्मूले वाली दी जायेगी।
इसलिए मोदी की जुमलेबाजी मे न फसते हुए अपने स्वाभिमान की रक्षा के लिए १३ तारीख को झामुमो प्रत्याशी जोबा माझी को अपना वोट देकर विजई बनाने में अपनी अहम भूमिका निभाए।
कार्यकर्म को सफल बनाने में अवधेश सिंह, रणधीर, हर्ष, विमलेश, दुर्गा राम बैठा, समीर, मंटू, रत्न शर्मा , सुधीर कुंभकार, बिनोद पासवान, अरूप, प्रभु सहित अन्य की सराहनीय भूमिका रही।

Related Articles

Back to top button