ChaibasaFeaturedJamshedpurJharkhand

एक्सएलआरआइ ऑनसेंबल-वल्हल्ला में सलीम सुलेमान की जोड़ी मचायेगी धमाल

आइडिया समिट में इंडस्ट्री के दिग्गज देंगे लेक्चर, 10 नवंबर को होगी शुरुआत

जमशेदपुर: एक्सएलआरआइ जमशेदपुर में ऑनसेंबल- वलहल्ला का 23वां संस्करण 11 से 13 नवंबर तक होने जा रहा है, जिसमें बालीवुड के सुप्रसिद्ध संगीतकार सलीम व सुलेमान की जोड़ी 13 नवंबर को धमाल मचायेगी.
एक्सएलआरआइ की ओर से होने वाले इस एनुअल कल्चरल, स्पोर्ट्स व मैनेजमेंट फेस्ट की तैयारियाँ लगभग अंतिम चरण में है. इस दौरान करीब 40 से ज्यादा कार्यक्रम आयोजित की जायेगी. इसमें इसमें देश भर के 45 से ज्यादा बिजनेस स्कूलों की टीम हिस्सा ले रही है. इस वर्ष थीम के साथ पूर्वी भारत के सबसे बड़े त्योहार सिम्फनी इन कैओस का उद्घाटन 10 नवंबर को टाटा स्टील के वीपी चाणक्य चौधरी द्वारा किया जायेगा. वे टाटा आडिटोरियम में बी स्कूल के छात्रों-शिक्षकों को संबोधित भी करेंगे. इस दौरान
द नेक्स्ट जेन लीडर, स्ट्राइक या यील्ड, वार आफ विट और कई अन्य जैसे 30 से ज्यादा प्रमुख सांस्कृतिक कार्यक्रम, खेल व मैनेजमेंट से जुड़े कई इवेंट होंगे. फेस्ट में आफलाइन और आनलाइन दोनों मोड के लिए बनाए गए इवेंट में हजारों छात्र शामिल होंगे।

– आइडिया समिट में आएंगे नए विचार

इस कार्यक्रम में आइडिया समिट का भी आयोजन किया जायेगा. जिसमें अलग-अलग सभी क्षेत्रों के दिग्गज शामिल होने के साथ ही अपनी बातों को प्रस्तुत करेंगे. इस साल, एसएचओ, सीएचआरओ और बिजनेस जैसे कई पैनल के साथ कृष शंकर, मालिनी और सोनल अग्रवाल जैसे वक्ता छात्रों को संबोधित करेंगे. इस साल पैनल का एक विशेष संस्करण शार्क टैंक पैनल है, जहां शो ‘शार्क टैंक सीजन-1’ के सुले लवसी, अनुश्री मालू, रवि और अनुजा काबरा जैसे लोकरिय प्रतिस्पर्धियों को विशेष रूप से आइडिया समिट में दिखाया जाएगा।

स्टैंडअप कामेडियन अजीम बनतवाला शहर के लोगों को गुदगुदायेंगे

फेस्ट का सबसे मनोरंजक सेगमेंट- प्रो-शो इस साल आफलाइन मोड में आयोजित किया जायेगा. जहां कलाकार एक्सएलआरआई कैंपस में लाइव परफार्म करेंगे. कोविड की वजह से यह नहीं हो पा रहा था. इसमें शहर के लोग शामिल हो सकते हैं. स्टैंडअप कॉमेडियन अज़ीम बनतवाला कामेडी नाइट में परफार्म करेंगे.

पास से मिलेगी इंट्री
इस शो में शामिल होने के लिए पास एन्सेंबल वलहल्ला की वेबसाइट – https://www.ensemblevalhallaxlri.com/ से बुक किए जा सकते हैं.

Related Articles

Back to top button