FeaturedJamshedpurJharkhand

भोजपुरिया क्रिकेट सीजन- 4 के विजता बनी जयराम स्पोर्टिंग व उप विजेता बनी एवरग्रीन

जमशेदपुर: सोमवार को भोजपुरी नव चेतना मंच द्वारा आयोजित भोजपुरिया क्रिकेट लीग सीजन – 4 के फाइनल मैच के विजेता बनी जयराम स्पोर्टिंग, चार सेमीफाइनल मैच क्रमशः राही 11, हिंदू वारियर्स, एवरग्रीन, जयराम स्पोर्टिंग के बीच कड़ा मुकाबला हुआ जिसमे दो फाइनलिस्ट निकला और फिर दो फाइनल मैच के टीमों के बीच जोरदार मुकाबला हुआ जिसमे जयराम स्पोर्टिंग ने 35 रनो से मैच जीत लिया।
टूर्नामेंट में बेहतर खिलाड़ी के रूप में चंदन मुखी को पुरस्कृत किया गया, जबकि बेहतर बल्लेबाज श्रीकांत तो बेहतर गेंदबाज हैप्पी सिंह को चुना गया तो बेहतर विकेट कीपर अविनाश पांडेय, बेहतर क्षेत्ररक्षक सन्नी कुमार को अवार्ड मिला ।
इस आयोजन में मुख्य अतिथि के रूप में बतौर मुख्य अतिथि झारखंड सरकार के पूर्व मंत्री सह आजसू के प्रधान महासचिव रामचंद्र सहिस अतिथि के रूप में भाजपा नेता दिनेश कुमार, आजसू जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह, समाज सेवी शिव शंकर सिंह , अंजनी पांडेय, बिल्ला पाठक मौजूद रहे ।
फाइनल मैच से पूर्व राष्ट्रीय गान का आयोजन हुआ और दोनो टीमों के बीच मैच के बीच आपसी समन्वय बना कर बेहतर कार्य करने का संकल्प दिया , उक्त अवसर पर पूर्व मंत्री सहिस ने कहा की युवा वर्ग खेल के प्रति जागरूक हो रहे है और उन सभी के बीच में फिट रहने के लिए सेतु के रूप में कार्य कर रही भोजपुरी नव चेतना मंच का प्रयास सराहनीय है और इसके लिए मंच और उसके पूरी टीम बधाई के पात्र है आज झारखंड प्रदेश में नशा खोरी चरम सीमा पर है तो दूसरी तरफ इस तरह के आयोजन कर खेल के प्रति लोगो का रुझान बढ़ना कही ना कही इस राज्य के लिए शुभ संकेत है।
फाइनल विजेता टीम को 70 हजार के साथ ट्राफी दी गई तो उप विजेता को 35 हजार के साथ ट्राफी दी गई ,
समापन समारोह में आयोजन समिति के तरफ से अप्पू तिवारी, जेपी सिंह, लक्की सिंह, आशुतोष सिंह, चितरंजन सिंह, धीरज कुमार, महेश सिंह, राहुल प्रसाद, ऋषभ सिंह, गोविंदा कुमार, रौशन कुमार, सुमित कुमार, विकास सिंह, बंटी कुमार ,समेत अन्य मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker