FeaturedJamshedpurJharkhand

दायित्व मिले पदाधिकारियों और पार्टी से जुड़े कार्यकर्ताओं से पार्टी मजबूत होगी : कन्हैया सिंह

जमशेदपुर । रविवार को आजसू पार्टी पूर्वी सिंहभूम जिला समिति की बैठक हुई निर्मल गेस्ट हाउस में हुई जिसमे विहिप के धर्म प्रसार के सह प्रमुख कन्हैया प्रसाद के नेतृत्व में सैकड़ों लोग पार्टी की सदस्यता लिए। कार्यक्रम का संचालन जिला प्रवक्ता अप्पू तिवारी ने किया जबकि धन्यवाद ज्ञापन संतोष सिंह ने किया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जिला अध्यक्ष कन्हैया सिंह ने पार्टी में शामिल हुए सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए पार्टी के नीति सिद्धांतो से अवगत कराते हुए आजसू के नीति और पार्टी सुप्रीमो सुदेश महतो के विचारो से भी अवगत कराते हुए युवाओं के लिए नई दिशा देने का संकल्प लेकर कार्य करने का आश्वासन दिया ।
कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि रामचंद्र सहिस ने कहा कि पार्टी के जिन विषयो और सोच के साथ पार्टी की सदस्यता लिए है। पार्टी आपके विचारो के साथ संगठन मजबूती का कार्य करेगी और आपके पार्टी के जुड़ने से निश्चित ही पार्टी को मजबूती मिलेगी। पार्टी में आप एक परिवार के रूप में शामिल हुए है और इस राज्य की नई दिशा देने और विकास कार्यों में आपके योगदान की सराहना की जाएगी ।

साथ ही साथ आप सभी कार्यकर्ताओं को भी पार्टी के अनुशासन के साथ संगठन के प्रति वफादार होकर कार्य करना होगा ।
कार्यक्रम में जिला प्रभारी प्रो मौर्या ने कहा की संगठन हित में आजसू का प्रयास सदैव सराहनीय रहा है और पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को सम्मान देना जानती है इसका सीधा उदाहरण है ललन झा जिन्हे संगठन सचिव का दायित्व दिया गया है , क्योंकि संगठन उन्हे ही दायित्व देती है जो उसपर खरा उतरता है शामिल हुए सभी लोगो का स्वागत है और पार्टी की मजबूती के लिए आपके सहयोग से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आजसू पार्टी सदैव नेतृत्व देने का कार्य करती है और आपको भी पार्टी परखेगी और फिर आपको दायित्व के साथ जनहित के विषयो के साथ आंदोलन करने का नेतृत्व मिलेगा ।

अन्य वक्ताओं में मुन्ना सिंह ब्रजेश , संजय मलाकार, अशोक मंडल, प्रकाश विश्वकर्मा, शैलेंद्र सिन्हा, संतोष सिंह, हेमंत पाठक, मृत्युंजय सिंह ने विचार रखे
पार्टी में शामिल होने वाले लोगो में मुख्य रूप से कन्हैया प्रसाद, प्रवीन सिंह, सुमित पांडेय, सूर्य कुमार यादव, सुजीत शर्मा, प्रकाश कुमार गणेश चंद्रा, दुर्गा कुमार, ब्रिज कुमार, दीपक प्रसाद, धर्मेंद्र पासवान, राम जामुदा, सुशील कुमार, बंटी सिंह,विकास वीर यादव, राजेश गुप्ता, सहबाज, दीपक कुमार मिश्रा, छोटू खान, कृष्णा, सन्नी कुमार, अमन गुप्ता, अभिषेक तिवारी, प्रियांशु कुमार, अभिषेक यादव, राहुल यादव, आकाश यादव, विकास पासवान, अमन सिंह, सूरज सिंह, मोनू कुमार, रितेश यादव, विक्की सिंह रौशन सादे, बंटी सिंह , राजू वर्मा, आकाश कुमार, दीपक कुमार, निखिल कुमार, बिहारी कुमार, आकाश कुमार दास, मो. साहबाज अंसारी, मो. सैयाज, कृष्णा मुखी समेत सैकड़ों लोग पार्टी की सदस्यता लिए ।
कार्यक्रम में पार्टी के साहेब बागती, अभय सिंह, ललित सिंह, लक्षुमण बाग, राहुल दास, समेत अन्य मौजूद रहे ।

Related Articles

Back to top button