FeaturedJamshedpurJharkhandNational

शेमारू टीवी के ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो में जल्द नज़र आएगा भद्रा का किरदार

शेमारू टीवी के लोकप्रिय शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ में भद्रा नामक एक नया किरदार जुड़ने वाला है, जो इस कहानी में कई नए आयाम जोड़ेगा। भद्रा को शनिदेव की बहन और सूर्यदेव और छाया की बेटी के रूप में चित्रित किया गया है। भद्रा का स्वभाव भी उनके भाई शनि की तरह दर्शाया गया है। ज्योतिष में इसे एक विशेष काल माना जाता है, जब इसमें कोई शुभ कार्य नहीं किया जाता। ऐसे में भद्रा की एंट्री दर्शकों के लिए बहुत रोचक होने वाली है।

इस शो की कहानी तब और गहरी हो जाती है, जब शो में शनिदेव का किरदार निभाने वाले विनीत कुमार चौधरी इस अपकमिंग ट्रैक पर बात करते हुए अधिक जानकारी साझा करते हुए कहते हैं, “भद्रा का परिचय शनिदेव की यात्रा में एक नया और दिलचस्प मोड़ लेकर आएगा। शनिदेव के किरदार को निभाते हुए मैं अभिभूत हूँ, क्योंकि मुझे उनके जीवन के कई उतार-चढ़ाव का हिस्सा बनने का मौका मिला और उन्हीं में से एक है शनि देव की बहन भद्रा का किरदार, जिसके आगमन से दर्शकों को उनके जीवन का एक नया पक्ष जानने का मौका मिलेगा। पुराणों के अनुसार शनिदेव न्याय के देवता माने गए हैं, ऐसे में अपनी बहन भद्रा के कर्मों को वे किस तराजू में तोलते हैं, यह देखना दर्शकों के लिए रोचक होने वाला है।”

वे आगे कहते हैं, “जैसे-जैसे कहानी सामने आएगी, दर्शक शनिदेव के आंतरिक संघर्ष और भावनात्मक उथल-पुथल के गवाह बनेंगे। ऐसे में, शो में भद्रा का उद्देश्य देखना बहुत रोमांचक होने वाला है, जो शो की कहानी में कई गहराइयों को जोड़ेंगी। मैं इस ट्रैक को लेकर बहुत उत्साहित हूँ और दर्शकों की प्रतिक्रया के लिए पूरी तरह तैयार हूँ।”

अधिक जानकारी के लिए देखें ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शो हर सोमवार से शनिवार, रात 8:30 बजे, केवल शेमारू टीवी पर।

Related Articles

Back to top button