FeaturedJamshedpurJharkhandNational

निर्माता प्रदीप सिंह की पारिवारिक फिल्म “हम साथ साथ हैं” की शूटिंग शुरू

गौरव झा,देव सिंह,अंजना सिंह और यामिनी सिंह है मुख्य भूमिका में

मुंबई। वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले पारिवारिक और सामाजिक विषय वस्तु पर बनने वाली भोजपुरी फिल्म “हम साथ साथ हैं” की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में हो रही है इसके निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। फिल्म का निर्देशन अजय कुमार झा कर रहे हैं जिन्होंने बताया कि यह फिल्म परिवार के बीच के भावनात्मक रिश्ते की कहानी है जिसको हम अभी शूट कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की कहानी दर्शकों को रिश्तो की हर डोर की अहमियत से रूबरू कर आएगी। फिल्म पूरी तरह से कमर्शियल है और इसका निर्माण भव्य पैमाने पर हो रहा है। यह बड़े बजट की फिल्म है। उम्मीद है जब यह रिलीज होगी तब दर्शकों को बेहद पसंद आएगी।

फिल्म “हम साथ साथ हैं” के निर्माता प्रदीप सिंह ने कहा कि हमारी फिल्म दर्शकों को सूरज बड़जात्या के स्टाइल में बनने वाली फिल्मों की याद दिलाएगी, लेकिन कहानी हमारी अपनी भोजपुरी है और हम इसे भोजपुरिया स्टाइल में दशकों तक एक मजेदार प्रोजेक्ट के रूप में लेकर आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है की फिल्म ऐसी बने जिसे लोग अपने परिवार में और दोस्तों के साथ मिलकर देख सके। आजकल भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर एक से एक अच्छी फिल्में आ रही है। मेरा मानना है कि हमारी यह फिल्म उन अच्छी फिल्मों का प्रतिनिधित्व करेंगी। इसलिए मेरा अपील भोजपुरी के दर्शकों से यही होगा कि आप अपनी फिल्मों को ज्यादा से ज्यादा देखें और इसे सराहें। ताकि हम और अच्छी फिल्में बनाने को प्रेरित हो।

प्रदीप सिंह ने बताया कि फिल्म “हम साथ साथ हैं” की कास्टिंग भी हमने फिल्म के कथानक के अनुसार की है जिसके तहत फिल्म में लीड रोल गौरव झा निभा रहे हैं उनके साथ देव सिंह, प्रेम सिंह, अंजना सिंह, यामिनी सिंह, शालू सिंह, केके गोस्वामी, माया यादव और रंभा सहनी प्रमुख भूमिका में नजर आएंगी। वही हमारी इस फिल्म की कहानी को अरविंद तिवारी ने लिखा है और हमारी फिल्म के पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। हम सभी एक टीम वर्क के साथ इस फिल्म का निर्माण कर रहे हैं जो साल 2024 में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker