FeaturedJamshedpurJharkhand

सोनी ब्राविया एक्स75के-स्मूद परफ़ॉर्मेंस वाला स्मार्ट टेलीविज़न

जमशेदपुर।.सोनी ब्राविया एक्स75के एक प्रीमियम-सेगमेंट टेलीविज़न है, एक ऐसा टेलीविज़न जिसका लुक सबसे अलग है और जो आपकी पसंद के मुताबिक और बिल्कुल असली जैसा ऑडियो-विज़ुअल अनुभव देता है। एक्स75के लाइन-अप में एक्स1 पिक्चर प्रोसेसर है जो एडवांस एल्गोरिद्म इस्तेमाल करके नॉइज़ हटाता है और डिटेल्स बढ़ाता है। यह टेलीविज़न लाइव कलर टेक्नोलॉजी की मदद से बिल्कुल असली जैसे कलर दिखाता है। इसमें है मोशनफ्लो एक्सआर वाला एक्स- रियलिटी प्रो जो 4के व्यूइंग के अनुभव को और भी अधिक साफ़ और स्मूद बनाता है।
ब्राविया एक्स75के में हैं ओपन बैफ़ल डाउन फ़ायरिंग ट्विन स्पीकर्स, जो डॉल्बी ऑडियो वाला 20 वॉट का शक्तिशाली साउंड देते हैं।
ब्राविया एक्स75के सीरीज़ को नई और बेहतर एक्स- प्रोटेक्शन प्रो टेक्नोलॉजी से बनाया गया है और ये टेलीविज़न धूल और नमी के विरुद्ध बेहतर सुरक्षा विशेषताओं से लैस हैं।
एक्स75के में गूगल असिस्टेंट लॉन्च करने और इनपुट सोर्स चुनने के लिए अलग से बटन दिए गए हैं। इस रिमोट में नंबर पैड है, डायरेक्शन पैड है, होम बटन है, और नेटफ्लिक्स, यूट्यूब, प्राइम वीडियो और यूट्यूब म्यूजिक के लिए हॉटकी हैं।
सोनी इंडिया की एक्स75के सीरीज़ के ब्राविया टेलीविज़न कई स्क्रीन साइज़ में उपलब्ध हैं, जिनकी शुरुआत 108 सीएम (43) से होती है और वे 165 सीएम (65) तक के साइज़ में उपलब्ध हैं। केडी-43एक्स75के रु. 50,990/- और केडी-50एक्स75के वेरिएंट रु. 60,990/- की कीमत पर उपलब्ध हैं। ये मॉडल भारत में सभी सोनी सेंटर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स और ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध हैं।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker