FeaturedJamshedpurJharkhand

पंजाबी सिने अभिनेता गुरप्रीत घुघ्घी से मिले जमशेदपुरी, घुघ्घी ने जमशेदपुर आने का किया वादा

मूसेवाले के पिता ने जमशेदपुर के सिखों का धन्यवाद ज्ञापन किया

मशहूर पंजाबी सिने अभिनेता सह कॉमेडियन गुरप्रीत सिंह घुघ्घी ने जमशेदपुर के सिख प्रचारक हरविंदर सिंह जमशेदपुरी को जल्द ही जमशेदपुर आने का वादा किया है। हरविंदर सिंह जमशेदपुरी ने रविवार को चंडीगढ़ में गुरप्रीत सिंह घुघ्घी और पंजाब के मानसा में सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह से भी मुलाकात की।
सोमवार को पंजाब से दूरभाष पर जानकारी देते हुए हरविंदर सिंह जमशेदपुरी ने बताया कि पंजाबी फिल्म ‘मस्ताने’ की आपार सफलता पर वे टीम के सदस्यों प्रभजोत सिंह शैंकी, परमजीत सिंह सरली और प्रीत सिंह सहित गुरप्रीत सिंह घुघ्घी से मिलने चंडीगढ़ स्थित उनके आवास पर पहुंचे थे, जहाँ पर घुघ्घी ने पूरी आदर सम्मान के साथ उनसे काफी लम्बी मुलाकात की। घुघ्घी ने खुशी और आश्चर्य व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें बिलकुल जानकारी नहीं थी कि जमशेदपुर में इतनी संख्या में सिख बसते हैं। गुरप्रीत घुघ्घी ने जमशेदपुरी से वादा किया कि यदि अगली बार जमशेदपुर में कोई भी सिख धार्मिक फिल्म लगेगी तो वे उस फिल्म का प्रमोशन करने जरूर जमशेदपुर आयेंगे।
जमशेदपुरी अन्य टीम सदस्यों संग मरहूम पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाले के पिता बलकौर सिंह से उनके पंजाब के मानसा स्थित आवास पर मिले। बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाले को प्यार दिए जाने और मूसेवाले को आतंकवादी कहे जाने पर दोषी के खिलाफ मोर्चा खोल इंसाफ दिलाने के लिए जमशेदपुर के सिखों का तह-ए-दिल से धन्यवाद ज्ञापन किया। इस अवसर पर बलकौर सिंह ने सिद्धू मूसेवाले की चित्र वाली टीशर्ट का भी अनावरण किया।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker