FeaturedJamshedpurJharkhand

दुमका में आदिवासी युवती का कमरे में मिला शव, हत्या की आशंका

मुस्लिम प्रेमी संग कमरे में रात भर मनाई पिकनिक, फारेंसिक टीम मौके पर पहुंच की जांच

सदर एसडीपीओ ने कहा पुलिस मामलें की कर रही है गहन जांच पड़ताल

प्रेमी सहित चार से पुलिस कर्मी कर रहे है पुछताछ

दुमका /दुमका शहर के बांध पाड़ा स्थित नेहा गुप्ता लॉज से संदिग्ध अवस्था में एक आदिवासी युवती का शव बरामद हुआ है । मौके पर पुलिस पहुंच अनुसंधान में जुट गई है । बरामद शव कुमुदनी हांसदा का है जो दुमका जिला के काठीकुंड थाना क्षेत्र के चन्द्रपुरा गांव की रहने वाली थी । बताया जा रहा है कि कुमुदनी पहले इसी लॉज में रहती थी लेकिन कुछ माह पुर्व उसने इस लॉज को खाली कर दिया था लेकिन इसके बाद भी कुमुदनी का इस लॉज में आना जाना लगा रहता था । इस लॉज में कुमुदनी के रिश्ते की भाई बहन भी रहते हैं।

मरने के पहले युवतीने सहेली के कमरे में ही शहर के श्रीराम पाड़ा में फुल का काम करने वालें एक मुस्लिम युवक मोहम्मद चीकू के साथ सारी रात पिकनिक मनाई थी । युवक ने उसकी पिटाई भी की थी । पुलिस ने मुख्य आरोपी सहित चार को हिरासत में लिया है ।
बतातें चलें कि दो-दिन से वह लॉज के दुसरे कमरे में रहने वाली मिनी वासकी के साथ रह रही थी । रात में नए साल पर अंजुता की गैर मौजूदगी में उसके कमरे में पिकनिक हुई । इसी क्रम में मृत कुमुदनी ने अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड चीकू को बुला लिया । चीकू ने रात में मृत युवती कुमुदनी की पिटाई की तो बाकी लोग अपने कमरे में चले गये ।सुबह अंजुता ने दरवाजा खटखटाया तो चीकू ने दरवाजा खोला और कहा कि कुमुदनी जमीन में गिर गई है उसे पानी पिलाने की बात कहकर चला गया ।उसके बाद युवती मृत मिली ।सुचना मिलने पर एसडीपीओ सदर नूर मुस्तफा अंसारी नगर थाना प्रभारी के साथ मौके पर पहुंच कमरे में रहने बाले से पुछताछ की ।फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट ने साक्ष्य एकत्र किए ।

सदर एसडीपीओ नुर मुस्तफा अंसारी ने कहा कि युवती की संदिग्ध हालात में शव मिला है। पुलिस अनुसंधान कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि मौत कैसे हुई।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker