FeaturedJamshedpurJharkhand

मोदी सरकार के नौ साल पूरे होने पर भाजपा ने पुर्वी विधानसभा अंतर्गत बर्मामाइंस मंडल के मनिफिट क्षेत्र में चलाया महा जनसंपर्क अभियान

अभियान में शामिल हुए पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास, कार्यकर्ताओं के संग लोगों से मिलकर बताई मोदी सरकार की उपलब्धियां

जमशेदपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने पर भाजपा पूरे प्रदेश में विशेष जनसंपर्क अभियान चला रही है। रविवार को जमशेदपुर महानगर अंतर्गत पुर्वी विधानसभा के बर्मामाइंस मंडल में कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर केंद्र की मोदी सरकार की प्रमुख उपलब्धियों एवं योजनाओं की जानकारी दी। अभियान में भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास भी शामिल हुए। बर्मामाइंस मंडल अंतर्गत मनीफिट क्षेत्र के आदर्श नगर, सोखी कॉलोनी, रजक बस्ती, पंजाबी लाइन के पांच बूथों पर महा जनसंपर्क अभियान चलाया गया। पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास के संग भाजपा कार्यकर्ताओं ने क्षेत्र के नागरिकों एवं दुकानदारों को केंद्र की मोदी सरकार के नौ साल की जनहितैषी योजनाओं से अवगत कराते हुए पत्रकों का वितरण कर योजनाओं की जानकारी दी। कार्यकर्ताओं ने ‘संपर्क से समर्थन’ अभियान के तहत लोगों के घरों व दुकानों में जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल की प्रमुख उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा। इस दौरान केंद्र की मोदी सरकार को टोल फ्री नंबर के माध्यम से समर्थन देने का आग्रह किया गया। अभियान के दौरान क्षेत्र के लोगों में गजब का उत्साह देखा गया।

इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सह पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र की सरकार के पिछले नौ वर्ष का शासनकाल ऐतिहासिक उपलब्धियों एवं विकास कार्यों से परिपूर्ण है। पिछले नौ वर्षों में देश के विकास और जनकल्याण के लिए कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए और बड़ी कामयाबी हासिल कर पूरे विश्व में देश का विशेष स्थान बना है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार के स्पष्ट एवं विकासोन्मुखी नीतियों से लोगों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास और गहरा हुआ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी की सुविचारित योजनाएं हमारे देश के लोगों का समग्र विकास कर रही हैं और आज भारत आत्मनिर्भर होने के साथ-साथ विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है।

अभियान के दौरान पूर्व जिलाध्यक्ष रामबाबू तिवारी, कुलवंत सिंह बंटी, जिला महामंत्री राकेश सिंह, बर्मामाइंस मंडल अध्यक्ष दीपक झा, अजय मिश्रा, विपिन सिंह, मनोज श्रीवास्तव, सूरज सिंह, श्रीनिवास सिंह, राकेश रंजन, रितेश झा, रविजेंट सिंह, राजकुमार प्रसाद, सत्येंद्र रजक, पवन कुमार, कैलाशपति मिश्रा मीना देवी, मधु तांती, विराट कुमार समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button