FeaturedJharkhand

इंटरमीडिएट परीक्षाफल में गड़बड़ी को अविलंब दूर करने को लेकर झारखंड अधिविद्य परिषद के अध्यक्ष से एआईडीएसओ के प्रतिनिधि मंडल मिला

रांची। ऑल इंडिया डेमोक्रेटिक स्टूडेंट्स ऑर्गेनाइजेशन के प्रदेश कोषाध्यक्ष सोहन महतो एवं रांची जिला सचिव श्यामल मांझी एवम् राज्य कमेटी सदस्य खुशबू कुमारी झारखंड अधिविद्य परिषद रांची (JAC) के अध्यक्ष (chair man) महोदय से मिले, एवम् अध्यक्ष महोदय को इंटरमीडिएट परीक्षाफल में गड़बड़ी को अविलंब दूर करने को लेकर ज्ञापन सौंपा गया। उपस्थित प्रदेश कोषाध्यक्ष सोहन महतो ने कहा कि विगत दिनों इंटरमीडिएट परीक्षाफल जारी किया गया, परंतु उसमे भारी गड़बड़ी के कारण हजारों की संख्या में मेधावी विद्यार्थी भी फेल हो गए हैं। बोर्ड द्वारा मूल्यांकन के प्रणाली में काफी त्रुटियां हुई , त्रुटि का खामियाजा वैसे छात्र भी उठा रहे जो पढ़ाई में अच्छे है। विभिन्न अलग अलग जिले पूरे राज्य भर में वैसे छात्र अपने कॉलेज और सड़कों पर आंदोलन कर रहे हैं।
झारखंड एकेडमिक काउंसिल(JAC) अविलंब छात्रों के परीक्षा फल में सुधार करें, जैक के द्वारा जो हेल्पलाइन नंबर दिया गया है, उसमें छात्र संपर्क करने की कोशिश कर रहें हैं परंतु फोन लगता नहीं है, और लगने से रिसीव नहीं करता है।
छात्र लगातार परेशान है। सैकड़ों की संख्या में जैक में छात्र धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।
चेयरमैन ने आश्वासन दिया इस पर हम लोगों ने नोटिफिकेशन जारी किया है विशेष सभी विद्यार्थी जो अपने परीक्षा फल को लेकर असंतोष है उसमें सुधार किया जाएगा। कहां क्या-क्या गलती हुई है पर हम लोग काम कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button