FeaturedJamshedpurJharkhand

तीन दिवसीय बी 2 बी इंडस्ट्रीयल मशीनरी एंड इंजिनियरींग एक्सपो-2024 का आज अंतिम दिन

जमशेदपुर । आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर स्थित इंडोमैक बिजनेस सौल्युशन्स द्वारा आदित्यपुर ऑटो क्लस्टर एवं एसिया के सहयोग से आयोजित तीन दिवसीय (2 से 4 फरवरी) बी 2 बी इंडस्ट्रीयल मशीनरी एंड इंजिनियरींग एक्सपो (इंडोमैक जमशेदपुर) में उद्योगपतियों, खुदरा औद्योगिक व्यवसायी एवं अन्य ग्राहकों का काफी अच्छा रिस्पाँस मिल रहा है। उक्त एक्सपो का आज अंतिम दिन है और एक्सपो में आये विभिन्न कम्पनियाँ यहाँ मिल रहे रिस्पाँस से काफी गद-गद हैं उनका कहना है कि इस तरह के एक्सपो को और अधिक वृहद पैमाने पर की जाने की आवश्यकता है। ज्ञात रहे कि जमशेदपुर एक औद्योगिक क्षेत्र के रूप में न केवल भारत बल्कि भारत के बाहर भी अपना पहचान बना चुका है। इण्डोमैक जमशेदपुर के आयोजन से शहर में एक जगह ही एक ही छत के नीचे विभिन्न उद्योगों की आवश्यकता के लिए अनेक मशीनें एवं टेक्नोलॉजी से यहाँ के उद्योगपति अवगत हो रहें हैं साथ ही लाईव डेमोन्स्ट्रेशन भी उन्हें मिल रहा है जिससे ग्राहकों को अपने जरूरत से सम्बंधित मशीनों की बुकिंग में सहुलियत हो रही है। साथ ही यहाँ ऑन स्पॉट बुकिंग पर डिस्काउंट का लाभ भी उपलब्ध है।

इस एक्सपो के आयोजन में 150 से भी अधिक नामी गिरामी कम्पनियों के प्रोडक्ट्स एवं सर्विसेस जैसे इंडस्ट्रीयल ऑटोमेशन, मशीन टूल्स, बियरिंग, स्विचगियर, गियर्स एवं पंप, वेल्डिंग उपकरण, मटेरियल हैंडलिंग इक्यूप्मेंट, हैंड टूल्स, पावर टूल्स, कटिंग टूल्स, कंस्ट्रक्शन्स मशीनरी, प्री इंजीनियरिंग, इंस्ट्रूमेंटेशन, सीएनसी मशीन्स, इंजिनियरिंग फेब्रिकेशन, मिजरिंग उपकरण, लेजर टेक्नोलॉजी, हाइड्रॉलिक्स न्यूमैटिक उपकरण आदि उपलब्ध हैं।

इस एक्सपो के आयोजन से जमशेदपुर शहर में एक जगह ही उद्योगों की आवश्यकता के लिए अनेक मशीने एवं टेक्नोलॉजी मिल सकेगी। इस एक्सपो में देशभर से करीब 20000 विजिटरों के आने की संभावना है एवं करीब 600 करोड़ से भी अधिक के व्यवसाय की आशा है।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker