FeaturedJamshedpurJharkhand

तखतगढ़ युवाचार्य अभयदास की अगुवाई में बाघेश्वर धाम धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री पहुंचे राजस्थान सिरोही एयरस्ट्रिप पर समाज सेवी प्रेम कुमार राव ने किया स्वागत

राजस्थान । सिरोही शुक्रवार को राजस्थान के सिरोही जिले के एयरस्ट्रिप पर तखतगढ़ युवाचार्य अभयदास की अगुवाई में बाघेश्वर धाम के मार्ग पर चलने वाले प्रमुख धार्मिक गुरु धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने आध्यात्मिक यात्रा की शुरुआत की। इस महत्वपूर्ण अवसर पर समाज सेवी प्रेम कुमार राव ने उनका हार्दिक स्वागत किया।

यात्रा के दौरान युवाचार्य अभयदास ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को उनकी आध्यात्मिक दिशा के प्रति अपना समर्पण प्रकट किया। धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने यहाँ आत्मा की शुद्धि और मानवता के मार्ग को बताया।

स्वागत समारोह में समाज सेवी प्रेम कुमार राव ने कहा, “धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री जी के आगमन से हमें गर्व हो रहा है। उनके ज्ञान और आध्यात्मिक दिशा हमें सदैव प्रेरित करती रहेगी।”

धार्मिक गुरु धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने अपने भक्तों को मन की शांति और सच्चे मार्ग का पालन करने की सलाह दी। उन्होंने समाज के उत्थान के लिए सदैव काम करने की महत्ता को भी उजागर किया।

यहाँ पहुंचकर साधकों ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री का स्वागत किया और उनसे आध्यात्मिक संदेश प्राप्त किया। इस अद्भुत यात्रा के बाद धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री अपने साधकों के साथ धर्म के मार्ग पर चलने के लिए तैयार हैं।

इस समाचार के साथ, धार्मिक गुरु धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री की आध्यात्मिक यात्रा का आरंभ हुआ, जो समाज को मानवता और धर्म के मार्ग पर चलने के लिए प्रेरित करेगी।

Related Articles

Back to top button