FeaturedJamshedpurJharkhandUncategorized

एक माँ ने सम्पति हड़पने के चक्कर में उजाड़ा अपनी ही बेटी का घर, अमित सिंह बनाम पूजा कुमारी जमशेदपुर के मामले में आया नया मोड़   


जमशेदपुर: सोमवार को पारिवारिक न्यायालय में सुनवाई के दौरान अमित के तरफ से कहा गया कि पूजा की माँ सरोज देवी के द्वारा शर्त रखा गया था कि अमित अपना घर पूजा के नाम पर कर दे तो पूजा को वापस ससुराल भेज देगी। यह बात एक स्टिंग ऑपरेशन के द्वारा भी सामने आई है।
वहीं दूसरी तरफ सीआरपीसी 340 के जवाब के लिए पूजा के वकील ने अपनी मानसिक स्थिति खराब होने का हवाला देते हुए प्रतियुत्तर के लिए समय मांगा। साथ ही इंटरिम मेंटेनेन्स दिलाने की मांग की जिसमे अमित के तरफ से कहा गया कि उच्च न्यायालय में सुनवाई के लिए मामला दायर किया जा रहा है जिसकी प्रति उपलब्ध कराई जाएगी।
वहीं 12 जुलाई को जमशेदपुर सेशन न्यायालय में पूजा के वकील ने 6 अप्रैल को दायर सीआरपीसी 340 का जवाब नही दिया इसके विपरीत सिर्फ 21 जून को दायर सीआरपीसी 340 संशोधन का जवाब दाखिल किया। जिसमें अदालत के व्यस्तता के कारण 17 अगस्त को सुनवाई की तारीख मुकर्रर किया गया। ज्ञात हो कि यह मामला 2019 का है जिसमे पूजा कुमारी के मायके वालों ने उनके पति कदमा निवासी अमित कुमार सिंह एवं माँ के विरुद्ध 498 ए एवं अन्य धाराओं में कदमा थाना में झूठा मामला दर्ज कराया था।

Related Articles

Back to top button