FeaturedJamshedpurJharkhand

आइकॉनिक जिम्नी के साथ हर रास्‍ते पर सफर बनाएं आसान

- नेक्‍सा ने 1,274,000 रुपए की कीमत पर पेश की वास्‍तविक ऑफ-रोडर जिम्नी (5-डोर)

जमशेदपुर: रोमांच और एडवेंचर के एक नए युग की शुरुआत के साथ, मारुति सुज़ुकी इंडिया लिमिटेड (एमएसआईएल) ने अपनी बहुप्रतीक्षि‍त ऑफ-रोडर जिम्नी को 1,274,000 रुपए की कीमत पर लॉन्‍च करने की घोषणा की है। जिम्नी आज से पूरे देश में नेक्‍सा शोरूम पर डि‍लीवरी के लिए उपलब्‍ध होगी।
जिम्नी (5-डोर) भावुक और पेशेवर एसयूवी पसंद लोगों को उत्‍साहित करने के लिए लक्षित है, जो ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ जेटा और अल्‍फा वेरिएंट में उपलब्‍ध होगी। नेक्‍सा की डिजाइन अवधारणा ‘क्राफ्टेड फ्यूचरिज्‍म’ को आगे बढ़ाते हुए, जिम्नी ने नेक्‍सा एसयूवी पोर्टफोलियो में एक नए डिजाइन कैरेक्‍टर को जोड़ा है। ये तीन प्रमुख स्‍तंभों नेक्‍सप्रेशन, नेक्‍सटेक और नेक्‍सपीरियंस को भी और मजबूत बनाने में योगदान करता है।
जिम्नी की कीमत की घोषणा करते हुए, हिसाशी ताकेउची, मैनेजिंग डायरेक्‍टर और सीईओ, मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, ने कहा, ‘रोमांच की प्रतीक प्रतिष्ठित जिम्नी को भारतीय बाजार में पेश करते हुए हमें बहुत गर्व हो रहा है। सुजुकी की ऑलग्रिप प्रो (4व्‍हील ड्राइव) तकनीक से सुसज्जित अपने कालातीत डिजाइन और असाधारण ऑफ-रोड क्षमताओं के साथ, जिम्नी 1970 में अपनी वैश्विक शुरुआत के बाद से 5 दशकों से अधिक समय से निरंतर रूढि़यों को तोड़ रही हे। जिम्नी (5-डोर) का लॉन्‍च हमारे एसयूवी पोर्टफोलियो में एक शानदार मील का पत्‍थर है और देश का सबसे बड़ा एसयूवी निर्माता बनने के हमारे लक्ष्‍य में महत्‍वपूर्ण भ‍ूमिका निभाएगी।’

Related Articles

Back to top button