FeaturedJamshedpurJharkhand

डीसी पूर्वी सिंहभूम एवं डीसी सरायकेला खरसांवा ने माननीय मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को लेकर शहर में विभिन्न स्थलों का किया निरीक्षण, पदाधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश

जमशेदपुर। मुख्यमंत्री श्री हेमंत सोरेन का 30 व 31 जनवरी को पूर्वी सिंहभूम जिला में प्रस्तावित आगमन को लेकर तैयारी प्रशासनिक स्तर पर तेज कर दी गई है। माननीय मुख्यमंत्री का 30 जनवरी की देर शाम जमशेदपुर में आगमन होगा । वहीं 31 जनवरी को खतियानी जोहार यात्रा तथा पूर्वी सिंहभूम एवं सरायकेला जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक प्रस्तावित है, इसके मद्देनजर उपायुक्त पूर्वी सिंहभूम श्रीमती विजया जाधव एवं उपायुक्त सरायकेला खरसांवा श्री अरवा राजकमल ने गोपाल मैदान में माननीय मुख्यमंत्री का कार्यक्रम स्थल, डीबीएमएस, कदमा में पदाधिकारियों के साथ बैठक स्थल, शहीद निर्मल महतो समाधि स्थल का निरीक्षण किया तथा मौके पर मौजूद पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए । गोपाल मैदान में मौजूद माननीय विधायक घाटशिला श्री रामदास सोरेन से कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर दोनों जिले के उपायुक्त ने चर्चा की। इस दौरान एडीएम लॉ एंड ऑर्डर श्री नन्दकिशोर लाल, डीटीओ श्री दिनेश रंजन, एसडीओ घाटशिला श्री सत्यवीर रजक, एसडीओ सरायकेला मौजूद रहे ।

गोपाल मैदान एवं डीबीएमएस, कदमा के निरीक्षण के क्रम में विधि व्यवस्था की भी समीक्षा की गई। विधि-व्यवस्था में किसी भी प्रकार की चूक न हो इस हेतु संबंधित पदाधिकारियों को दिशा निर्देश दिये । सभा एवं बैठक स्थल पर वाहनों की पार्किंग, शहर में यातायात व्यवस्था सुगम बना रहे तथा किसी तरह का व्यवधान न हो इसे लेकर भी अधिकारियों को निर्देश दिये। जगह-जगह पर सुरक्षा बलों की तैनाती, बैरिकेडिंग लगाने, सभा स्थल पर पुलिस बल की तैनाती करने व सुरक्षा दृष्टि से अन्य संबंधित कार्य की भी समीक्षा की गई।

Related Articles

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker