FeaturedJamshedpurJharkhandNational

लेज के नए कैंपेन ‘नो लेज, नो गेम’ के लिए धोनी ने फैन्स को दिया सरप्राइज होम विजिट!

लेज के साथ एक बार फिर ब्रांड एंबेसडर के रूप में जुड़े एमएस धोनी

जमशेदपुर : पूरे देश को एक धागे में पिरोने वाले क्रिकेट के आनंद को बढ़ाते हुए लेज ने बेहतरीन और सबसे पसंदीदा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी को एक बार अपने साथ ब्रांड एंबेसडर के रूप में जोड़ा है। ब्रांड एंबेसडर के रूप में दूसरी पारी शुरू करते हुए धोनी लेज के नए कैंपेन ‘नो लेज, नो गेम’ में नजर आए हैं।

इस शानदार पार्टनरशिप के तहत लेज अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय अपने कैंपेन ‘नो लेज, नो गेम को भारतीय दर्शकों के लिए लेकर आया है। स्पोर्टस टूर्नामेंट्स के साथ साझेदारी के लिए लेज के इस कैंपेन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत लोकप्रियता मिली है।

इस टीवीसी में जैसे ही धोनी घर का दरवाजा खटखटाते हैं, तो फैन्स के चेहरे पर अलग-अलग तरह के भाव देखने को मिलते हैं। कहीं कोई उत्साहित हैं, तो कोई आश्चर्यचकित है और कई फैन्स भागकर घर में लेज चिप्स के पैकेट खोज रहे हैं। इस टीवीसी की खास बात यह है कि इसमें अभिनेताओं को नहीं, बल्कि आम लोगों को लिया गया है। इसमें धोनी को अचानक अपने दरवाजे पर पाकर फैन्स के चेहरे पर आई सच्ची भावनाओं को दिखाया गया है, जिसमें फैन्स बेचैनी से अपने घर में खोजते हैं कि उनके पास लेज है या नहीं। जिनके पास लेज है, उन्हें धोनी के साथ मैच देखने का मौका मिलेगा, और जिनके पास लेज नहीं होगा, उनके हाथ से यह खास मौका निकल जाएगा।

इस कैंपेन के बारे में और एमएस धोनी को ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने को लेकर पेप्सिको इंडिया की कैटेगरी लीड पोटैटो चिप्स सौम्या राठौड़ ने कहा, ‘लेज ने करोड़ों भारतीयों के दिल में अपनी खास जगह बनाई है। सबके पसंदीदा क्रिकेटर एमएस धोनी को एक बार फिर लेज का ब्रांड एंबेसडर बनाने को लेकर हम उत्साहित हैं। इस कदम से ब्रांड और क्रिकेट के दीवाने हमारे देश के बीच का जुड़ाव और गहरा होगा। हमें भरोसा है कि इस डायनामिक पार्टनरशिप और ‘नो लेज, नो गेम’ कैंपेन से उपभोक्ताओं की खुशियों को चार चांद लग जाएंगे, साथ ही लेज चिप्स के साथ मैच देखने का उनका अनुभव और भी खास हो जाएगा।

लेज के साथ जुड़ने के अपने उत्साह को व्यक्त करते हुए एमएस धोनी ने कहा, ‘मैं एक बार फिर लेज फैमिली का हिस्सा बनने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। घर में बैठकर खेल देखने और लेज चिप्स के बीच बहुत गहरा संबंध है ‘नो लेज, नो गेम’ कैंपेन बहुत शानदार तरीके से इस कनेक्शन को दिखाता है। इस खेल से वर्षों से इतनी गहराई से जुड़े होने के कारण मैं इस बात को समझता हूं कि लेज किस तरह से कुछ पलों को और भी खास बना देता है। इसलिए अगली बार जब आप मैच देखने बैठें, तो अपने साथ लेज चिप्स रखना न भूलें और इसके शानदार फ्लेवर्स के साथ मैच का आनंद उठाएं।’

Related Articles

Back to top button