FeaturedJamshedpurJharkhand

फोक्सवैगन इंडिया ने रांची में ऑल-न्यू वर्टूस के लिए एक एक्सक्लूसिव प्रिव्यू का आयोजन किया

इंडिया 2.0 परियोजना के तहत वर्टूस ब्रांड का दूसरा उत्पाद है, जिसे 9 जून 2022 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा


जमशेदपुर/ रांची: ग्राहकों को ऑल-न्यू वर्टूस का अनुभव कराने में सक्षम बनाने के लिए, फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया ने रांची के अपने शोरूम में अपनी आकर्षक, शानदार, जर्मन-इंजीनियर्ड, नई वैश्विक सेडान का एक्सक्लूसिव प्रिव्यू आयोजित किया। इंडिया 2.0 परियोजना के तहत वर्टूस ब्रांड का दूसरा उत्पाद है, जिसे 9 जून 2022 को भारतीय बाजार में लॉन्च किया जाएगा। यह पहल ब्रांड को इंडिया 2.0 परियोजना को पूरा करने की दिशा में एक कदम और करीब ले जाती है।

इन प्रिव्यू के माध्यम से, इस बाजार में ग्राहकों को इसके बाजार में लॉन्च होने से पहले वर्टूस का अनुभव करने का एक विशेष अवसर मिलेगा। कारलाइन के साथ, ग्राहक अपनी नई ब्रांड डिजाइन भाषा का एक अनूठा फोक्सवैगन अनुभव भी देखेंगे जो अधिक आकर्षक, आधुनिक, मर्मज्ञ, डिजिटल रूप से जुड़ा हुआ है और मानवोचित है, और डिजिटलीकृत समाधान जो पहुंच और सुविधा को बढ़ाते हैं।

घोषणा पर बोलते हुए, फोक्सवैगन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक, श्री आशीष गुप्ता ने कहा, ‘फोक्सवैगन में, हम अपने ग्राहकों के लिए न्यू वर्टूस का रोमांच लाने के लिए इस क्षण का इंतजार कर रहे हैं। हम फोक्सवैगन वर्टूस कस्टमर प्रिव्यू आयोजित करने के लिए उत्साहित हैं जिसके माध्यम से हमारे ग्राहकों को बाजार में लॉन्च होने से पहले हमारी नई वैश्विक सेडान का अनुभव करने का एक विशेष अवसर प्रदान करेगी। फोक्सवैगन में हम सभी को विश्वास है कि हमारे नवीनतम उत्पाद की पेशकश को सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलेगी और भारत में प्रीमियम मिडसाइज सेडान सेगमेंट को फिर से मजबूत करेगा। हमारे ग्राहकों के लिए यह कहने का समय आ गया है, ‘हैलो गूजबंप्स’

न्यू वर्टूस फोक्सवैगन की एक गतिशील और भावनात्मक डिजाइन भाषा का प्रतीक है और ब्रांड के मूल डीएनए पर बनाया गया है जो बेहतर निर्माण गुणवत्ता, सुरक्षा और मजेदार-टू-ड्राइव अनुभव के लिए खड़ा है। नई सेडान को एमक्यूबी एओ आईएन प्लेटफॉर्म पर 95 प्रतिशत तक स्थानीयकरण स्तरों के साथ बनाया गया है। एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, स्मार्ट-टच क्लाइमैट्रॉनिक एसी, मानक के रूप में इमर्सिव साउंड के साथ 8-स्पीकर, वायरलेस मोबाइल चार्जिंग, फ्रंट वेंटिलेटेड सीटें, माय फोक्सवैगन कनेक्ट ऐप और कई अन्य जो आकांक्षी भारतीय ग्राहक को आकर्षित और प्रभावित करेंगे।

न्यू वर्टूस वाइब्रेंट और रोमांचक बाहरी रंगों में उपलब्ध होगा जैसे वाइल्ड चेरी रेड, कार्बन स्टील ग्रे, रिफ्लेक्स सिल्वर, करकुमा येलो, कैंडी व्हाइट और राइजिंग ब्लू। ग्राहक भारत में 152 बिक्री टचप्वाइंट पर और फोक्सवैगन इंडिया वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से फोक्सवैगन वर्टूस की प्री-बुकिंग कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button