FeaturedJharkhandKashmirNational

फोक्सवागन में सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता: निदेशक

जमशेदपुर : फोक्सवागन में सुरक्षा सर्वोच्च प्राथमिकता है और ब्रांड का पर्याय है. न्यू वर्टूस 40+ सक्रिय और निष्क्रिय सुरक्षा सुविधाओं से लैस है. इस सेडान में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ईएससी), मल्टी-कोलिजन ब्रेक, हिल-होल्ड कंट्रोल, एलईडी डीआरएलएस के साथ निर्बाध रूप से एकीकृत एलईडी हेडलैंप, आइसोफिक्स, रियर में 3 हेडरेस्ट, टायर प्रेशर डिफ्लेशन वार्निंग, रिवर्स कैमरा जैसी अन्य सुविधाए भी शामिल है. उक्त बाते फोक्सवागन पैसेंजर कार्स इंडिया के ब्रांड निदेशक आशीष गुप्ता ने नई वैश्विक सेडान ‘फोक्सवागन वर्टूस’ का अनावरण के अवसर पर कही।

श्री आशीष ने कहा, फोक्सवागन वर्टूस दुनिया भर में सेडान सेगमेंट में हमारी उपस्थिति के 61 वर्षों में 129 से अधिक मॉडलों की बिक्री करने वाले फोक्सवागन ब्रांड की वैश्विक सेडान वंशावली को आगे बढ़ाता है. फोक्सवागन वर्टूस भारत 2.0 परियोजना के तहत दूसरा उत्पाद है जिसे एमक्यूबी एओ इन प्लेटफॉर्म पर 95 प्रतिशत तक स्थानीयकरण स्तरों के साथ विकसित किया गया है. फोक्सवागन परिवार का सबसे नया सदस्य और प्रीमियम मिडसाइज़ सेडान सेगमेंट में नवीनतम प्रवेशी, न्यू वर्टूस आकर्षक, गतिशील और जर्मन इंजीनियरिंग का उत्तम उदाहरण है और इस सेगमेंट को फिर से जीवंत करेगा. साथ ही ये सेडान के लिए प्यार को फिर से जगाएगा.
फोक्सवागन वर्टूस के वर्ल्ड प्रीमियर के साथ, इस सेडान कार के लिए प्री-बुकिंग भारत में 151 सेल्स टच पॉइंट्स पर शुरू हो गई है और फोक्सवागन इंडिया वेबसाइट पर ऑनलाइन बुकिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से भी की जा सकती है.

Related Articles

Back to top button