FeaturedJamshedpurJharkhand

विभिन्न समस्याओं को ले मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा एवं मारवाड़ी समाज के युवाओं ने किया डीसी से मुलाकात

जमशेदपुर. मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा एवं मारवाड़ी समाज के युवाओं द्वारा बुधवार को जिला के उपायुक्त एवं जिला के एसएसपी से मुलाकात किया गया। उन्हें राहुलकेला के व्यवसाय स्वर्गीय राहुल अग्रवाल के मामले में निष्पक्ष जांच एवं कड़ी कार्रवाई करने की मांग की गई। मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष विवेक पुरोहित ने कहा जब तक राहुल अग्रवाल को न्याय नहीं मिलता तब तक हम युवा संघर्ष करते रहेंगे, और हमे अपने जिला के प्रशासन पे पूर्ण भरोसा है की वो जल्द सचाई सबके सामने लाएंगे। विधायक प्रतिनिधि एवं मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा के उपाध्यक्ष नितेश मित्तल ने कहा कि दोनों जगह से हमें आश्वासन मिला है कि प्रशासन अपनी कार्रवाई कर रही है और जल्द ही सच्चाई जनता एवं समाज के बीच होगी। एसएसपी महोदय ने कहा कि हम पिछले 5 दिनों से पूरी प्रयास कर रहे हैं, हमारे कुछ टीम जमशेदपुर से बाहर भी गई हुई है और उम्मीद करते हैं कि जल्द से जल्द इस मामले को हम सुलझा लेंगे।
मारवाड़ी समाज जमशेदपुर के युवा समाजसेवी अंकित मोदी ने कहा कि वे प्रशासन से बस यह मांग करते हैं कि कानून सबके लिए बराबर हो चाहे वह आम हो या खास, अमीर हो या गरीब कानून व्यवस्था के साथ इस मामले की निष्पक्ष जांच पड़ताल कराकर दोषियों को कड़ी सजा दिलाई जाए ताकि भविष्य में कोई भी भारतीय कानून का गलत फायदा नहीं उठा पाए ताकि कोई भी निर्दोष इंसान अपने आप को मौत के हवाले ना करें।
साथ ही साथ जमशेदपुर के तमाम मारवाड़ी समाज एवं सामाजिक संगठनों से अपील की है कि वे लोग भी इस मामले को लेकर सामने आए और गुनहगारों को सजा दिलाने में राउरकेला के व्यवसायी दिवंगत राहुल अग्रवाल के परिजनों की सहायता करें।
मारवाड़ी युवा मंच के सचिव अश्विनी अग्रवाल ने कहा कि हमें जिला के एसएसपी पर पूर्ण भरोसा है उन्होंने अपने कार्यकाल में बड़े से बड़े अपराधी को पकड़ा है एवं बड़ी से बड़ी अपराधिक घटनाओं का उद्भेदन किया है ओर इस मामले में भी वो जमशेदपुर की जनता एवं राहुल अग्रवाल के परिवार को न्याय दिलाने का काम करेंगे।मारवाड़ी समाज जमशेदपुर के युवाओं ने कहा कि आने वाले शुक्रवार को मारवाड़ी युवा मंच का प्रतिनिधि मंडल राज्य के स्वास्थ्य एवं आपदा मंत्री श्री बन्ना गुप्ता जी से भी मुलाकात करेगा और उनसे भी आग्रह करेगा कि जल्द से जल्द अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए। इस प्रतिनिधिमंडल में मारवाड़ी युवा मंच जमशेदपुर शाखा के अध्यक्ष विवेक पारीक, उपाध्यक्ष नितेश मित्तल,सचिव अश्विनी अग्रवाल,अंकित मोदी, हर्ष अग्रवाल,मनीष शर्मा, साकेत सरकार,पियूष अग्रवाल, संदीप गुप्ता, राकेश रंजन उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button