FeaturedJamshedpurJharkhand

बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत रोड नंबर 5 में पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के आग्रह पर पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह के सौजन्य से 4000 लीटर वाली पानी टैंकर से निःशुल्क पानी का वितरण किया गया

जमशेदपुर । बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत रोड नंबर 5 में पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता के आग्रह पर पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह के सौजन्य से 4000 लीटर वाली पानी टैंकर से निःशुल्क पानी का वितरण किया गया। इस दौरान स्थानीय लोगों में कतार में लगकर पीने का पानी भर रहे थे। विगत 1 वर्षों से बागबेड़ा कॉलोनी पंचायत अंतर्गत रोड नंबर 5 एवं कुंवर सिंह मैदान स्थित रोड नंबर 3 में बागबेड़ा हाउसिंग कॉलोनी जलापूर्ति योजना के तहत पानी की आपूर्ति नहीं हो रही है। पानी की आपूर्ति नहीं होने से स्थानीय लोग पानी खरीद कर पी रहे हैं या फिर दूरदराज से पानी लाने को विवश है। इसी को मध्यनजर रखते हुए शनिवार को जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह के निजी टैंकर से निःशुल्क पानी का वितरण किया गया।
इस मौके पर पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह ने कहा कि जब तक रोड नंबर 5 में पानी की समस्या का समाधान नहीं होती है तब तक अपने निजी टैंकर से निःशुल्क पानी का वितरण किया जाएगा।
वही पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता ने कहा कि पूर्व जिप उपाध्यक्ष राजकुमार सिंह का क्षेत्र नहीं रहते हुए भी मानवता के नाते निःशुल्क पानी देने का जो कार्य कर रहे हैं यह काफी सराहनीय है। इसके लिए पंचायत प्रतिनिधि सहित स्थानीय लोगों को धन्यवाद दिए हैं।
इस मौके पर पंचायत समिति सदस्य सुनील गुप्ता,उप मुखिया संतोष ठाकुर, वार्ड सदस्य प्रतिनिधि अजीत सिन्हा, वार्ड सदस्य सीमा पांडे, अभिषेक उपाध्याय, प्रतिनिधि राजकुमार सिंह, मनोज राय, समाजसेवी राकेश सिंह, वीरेंद्र यादव सहित कई लोग उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button